MG Electric SUV
MG Electric SUV

MG Electric SUV: दोस्तों इस समय बहुत ही तेजी से भारतीय बाजारों में इलेक्ट्रिक कारे लॉन्च हो रही है. और अभी कुछ दिन पहले ही एमजी मोटर ने अपनी कॉमेट ईवी (MG Comet EV) को इंडियन मार्केट में लॉन्च किया है. दोस्तों एमजी मोटर के इस गाड़ी की कीमत 7.98 लाख रुपये से शुरू होती है.

यह भी पढ़ें : Hero MotoCorp Share में लगा टॉप गियर, शेयर की रफ़्तार में आई जबरदस्त तेजी, अगला Target Price

MG Electric SUV
MG Electric SUV

लेकिन खुशी की खबर ये है की जल्द ही एमजी मोटर अपना एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक कॉम्पैक्ट एसयूवी को भारतीय बाजारों में लाने की तैयारी कर रही है. बताया जा रहा है की कंपनी की आने वाली गाड़ी बाओजुन येप ईवी का री-बैज वर्जन हो सकती है. जिसे कुछ दिन पहले ही चीन में लॉन्च किया है.

आपको बता दे की एमजी मोटर के इस नए इलेक्ट्रिक कॉम्पैक्ट एसयूवी को साल 2025 तक भारतीय बाजारों में लॉन्च किया जा सकता है. वही अगर इस कार की डिजाइन की बात करे तो यह GSEV प्लेटफॉर्म पर आधारित है. जिसमे क्लोज्ड ग्रिल, पोर्श-जैसे सामान देखने को मिलेगा.

यह भी पढ़ें : Maruti की पहली इलेक्ट्रिक SUV EVX मार्केट में आते ही मचाएगी तहलका सिंगल चार्ज में तय कर सकते है 550km की सफर

जबकि इस इलेक्ट्रिक कॉम्पैक्ट एसयूवी कुल लंबाई 3381mm है. वही इसकी चौड़ाई 1685mm की है. और इसकी ऊंचाई 1721mm है. इस गाड़ी में 715-लीटर बूट स्पेस दिया गया है. जो 30 किग्रा तक का रूफ रैक स्पेस मिलता है. वही इसके फीचर्स की बात करे तो इसमें बहुत से फीचर्स दिए गए है.