Luxury Electric SUVs 2023: देश में पिछले कुछ सालो से इलेक्ट्रिक कारों की डिमांड काफी बढ़ी है. जिसको देखते हुए मर्सिडीज, बीएमडब्ल्यू, ऑडी, वोल्वो, लेक्सस, जैसे गाड़ियां अब भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है. जो की अगले कुछ सालों में ये सब बाइक देश में की उम्मीद है.
यह भी पढ़ें : Royal Enfield Upcoming Bikes2023: लॉन्च होने के लिए तैयार है रॉयल एनफील्ड का इंटरसेप्टर बियर 650, खूबियों देख आप भी चौक जाएंगे

Luxury Electric SUVs 2023
Luxury Electric SUVs 2023

आने वाला है Luxury Electric SUVs

दोस्तों जो गाड़ी भारतीय बाजारों में आने वाले समय में आने वाला है उसमे मर्सिडीज बेंज का सबसे पहले नाम आता है. दोस्तों मर्सिडीज बेंज अपने इलेक्ट्रिक वाहन की लिस्ट में एसयूवी को शामिल करने जा रहा है. वही अगले कुछ समय में कंपनी नई इलेक्ट्रिक SUVs लॉन्च कर सकती है.
यह भी पढ़ें : India’s No.1 SUV 2023: हुंडई क्रेटा को धूल चटा रही है ये कार, बन चुकी है भारत की नंबर 1 एसयूवी

जिसमे मर्सिडीज बेंज का Electric SUVs सबसे खास होगा

आपको बता दे की आने वाले इलेक्ट्रिक कारों की लिस्ट में ऑडी इंडिया का नाम आता है. बता दे की कंपनी की ओर से कहा गया है की Q8 ई-ट्रॉन को 2023 की तीसरी तिमाही में लॉन्च किया जाएगा. और सबसे खास बात यह है की इस कार भारत में ही बनाया जाएगा.
यह भी पढ़ें : Kia Carens 2023: किआ कैरेंस कार को खरीदना हुआ आसान, अब सिर्फ दो लाख रुपये में ला सकते हैं घर

ऑडी इंडिया भी लाने वाला है Luxury Electric SUVs

भारत में आने वाले इलेक्ट्रिक कारों की लिस्ट में अब जिस गाड़ी का नाम आता है. उसका नाम ईजीX90 SUV है. दोस्तों दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी वोल्वो कार्स इंडिया जिसने अपना लक्ष्य साल 2030 तक बिक्री का 100 प्रतिशत हासिल करना है.