India's No.1 SUV 2023
India's No.1 SUV 2023

India’s No.1 SUV 2023: दोस्तों मौजूदा समय में हर किसी का सपना होता है की उसके पास कोई बढ़िया सी कार हो लेकिन लोगो को ये पता नही होता है की उन्हें कौन सा कार लेना है. जो की आज के इस खबर में हम आपको बताने वाले है की भारत में सबसे ज्यादा कौन से कंपनी की कारे बिकती है.
यह भी पढ़ें : Upcoming Royal Enfield Bikes 2023: जल्द ही आने वाली है रॉयल एनफील्ड की नए मॉडल्स, बाइक देख आप भी खरीद लेंगे
यह भी पढ़ें : Royal Enfield का राज अब होगा खत्म, Yamaha की ये 350cc वाली बाइक मार्केट में मचाने वाली है तहलका
यह भी पढ़ें : MG Astor 2023: कड़ी सुरक्षा फीचर्स से लैस है यह एसयूवी, इसके सामने क्रेटा भी फीकी पर जाती है

India's No.1 SUV 2023
India’s No.1 SUV 2023

टाटा के ये गाड़ी करती है ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री पर राज

जैसा की आप सब जानते है की भारतीय बाजारों में जब भी कोई कार लॉन्च होती है तो वह मार्केट में धूम मचा देती है. दोस्तों भारत में टाटा नेक्सॉन बहुत ही लोकप्रिय कार है. बताया जा रहा है की इस गाड़ी पर ग्राहक खूब प्यार लुटा रहें है. जिसका असर भी अब दिख रहा है.

India's No.1 SUV 2023
India’s No.1 SUV 2023

टाटा की गाड़ी बनी इंडिया की नंबर 1 एसयूवी

आपको बता दे की साल 2022 में टाटा नेक्सॉन ने हुंडई क्रेटा को डाउन कर नंबर बन गई है. दोस्तों सबसे खास बात यह है की हुंडई क्रेटा और नेक्सॉन एक ही सेगमेंट के मॉडल्स नही है. लेकिन बिक्री के आधार पर यह कार एसयूवी सेगमेंट की बादशाह है.

हुंडई क्रेटा को धुल चता रही टाटा की कारे

मीडिया में चल रही खबरों की माने तो Tata Nexon की 1,72,138 यूनिट्स बिकीं हुई है. और सबसे अहम बात यह है की Creta 1,50,372 यूनिट्स बेचकर दुसरे नंबर पर रही है. दोस्तों Tata Nexon के भारतीय बाजारों में कई वेरिएंट मौजूद है.