Kia Carens 2023दोस्तों इन दिनों भारत में ज्यादातर लोग लंबे कार को खरीदना पसंद करते है. जिससे वो अपने फैमिली के साथ कही भी जा सकते है. दोस्तों इसीलिए पिछले कुछ सालों में लंबे कारों की बिक्री बढ़ी है. दोस्तों मौजूदा समय में भारत में कई 7 सीटर कारें है.

Kia Carens 2023
Kia Carens 2023

Kia Carens को घर लाना हुआ आसान

लेकिन दोस्तों आज के इस खबर में हम जिस गाड़ी के बारे जिसका नाम किआ कैरेंस (Kia Carens) है. दोस्तों इस गाड़ी की सबसे खास बात यह है की यह 7 सीटर गाड़ी है. बताया जा रहा है की किआ कैरेंस (Kia Carens) 6 और 7 सीटर के साथ भी आता है. वही अगर इसकी एक्स शोरूम कीमत की बात करे तो.

Kia Carens 2023
Kia Carens 2023

जाने किआ कैरेंस लोन के बारे में सभी जानकारी

किआ कैरेंस (Kia Carens) की शुरुआती कीमत 10.45 लाख रुपये है. लेकिन जो लोग एक बार में इतना पैसा नही दे सकते है. और फाइनेंस पर गाड़ी लेना चाहते है तो आप इस गाड़ी को 2 लाख रुपये की डाउनपेमेंट पर घर ले जा सकते है. चलिए जानते है फाइनेंस से जुड़ी सभी बाते.
यह भी पढ़ें : Maruti Suzuki Jimny Car 2023: जानिये कब होगी लांच कम्पनी ने बताई तारीख
यह भी पढ़ें : Toyota Mini Fortuner 2023: अब सिर्फ 10 लाख रुपए में घर ले जाए Fortuner, फीचर्स को लेकर कंपनी ने कही बहुत बड़ी बात
यह भी पढ़ें : Upcoming Royal Enfield Bikes 2023: जल्द ही आने वाली है रॉयल एनफील्ड की नए मॉडल्स, बाइक देख आप भी खरीद लेंगे

Kia Carens बन चूका है लोगो का लोकप्रिय

आपको बता दे की किआ कैरेंस (Kia Carens) की ऑन-रोड कीमत की बात करे तो इसकी कीमत 12,09,498 रुपये है. लेकिन अगर आप इस गाड़ी को दो लाख रुपये की डाउनपेमेंट पर लेते है तो आपको 10,09,498 रुपये का लोन लेना पड़ेगा. बता दे की इसमें आपको 9 प्रतिशत ब्याज देना होगा. जिसके लिए आपको ईएमआई के रूप में 20,956 रुपये हर महीने देने होंगे.