y6yh4r

दोस्तों यह कहानी एक पुलिसवाले पिता पुत्र की है जिसे सुन शायद आप भी भावुक हो जायेंगे. जी हाँ दोस्तों आपको बता दूँ की हम आज के इस खबर में जिसके बार एमे बताने जा रहे है दरअसल वो पहले एक सिपाही थे और वो अपनी पूरी जीवन मेहनत करके अपने बेटे को पढ़ा-लिखाकर आईपीएस बनाये.

Also read: माँ दुसरे के खेतों में घास छिलती थी पिता थे मजदुर बेटा बना DSP ख़ुशी के से रोने लगी माँ यकीन नही हुआ, जानिये….

image 439
Image Credit – Twitter

दोस्तों वो पल कितना गर्व करने वाला होगा जब किसी सिपाही पिता का प्रमोशन हो और उनके वर्दी पर उनके आईपीएस बेटे स्टार लगाये. यह पल अपने आप में काफी बड़ा होता है दोस्तों हम जिनके बारे में बात कर रहे है उनका नाम जनार्दन सिंह है और जनार्दन सिंह उत्तरप्रदेश के रहने वाले है.

Also read: उत्तर प्रदेश का यह किसान अपने यहाँ उगा रहा है कई विदेशी सब्जी बहुत हो रही है इसकी मांग, जानिये इसके बारे में खास बात…

image 440
Image Credit – Twitter

और इनके बेटे अनूप सिंह जो की साल 2014 बैच के आईपीएस अधकारी है. दोस्तों जब कुछ समय बाद जनार्दन सिंह को नौकरी में प्रमोशन मिलती है तो जनार्दन सिंह के वर्दी पर स्टार लगाने वाले अधिकारी कोई और नहीं होता है. बल्कि उनके अपने बेटा ही रहता है दोस्तों आपको बता दूँ की इस दुनिया में एक माता-पिता ही है जो चाहते है हमारे बच्चे हमसे भी आगे बढे.

Also read: छात्रा गई थी अपनी कोचिंग देखने लेकिन स्टेशन पर मिल गई बड़ी खुशखबरी, माँ ने वहीँ पर मिठाई खिलाकर मुंह किया मीठा!

image 441
Image Credit – Twitter

जनार्दन सिंह का शुरूआती समय से ही सपना था की मेरा बेटा पढ़-लिखकर अच्छा अधिकारी बने वहीँ आपको बता दूँ की पीछे साल 2022 से अनूप सिंह एसपी टेक्निकल सर्विसेज के पद पर तैनात है और उनके पिताजी की भी अधिकारी रैंक पर पोस्टिंग हो गई है बाकी इस पिता और बेटे की कहानी को लेकर आपकी क्या प्रतिक्रिया है आप हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं.

Also read: IAS Success Story : गरीबी के चलते माँ बनाती थी स्कूल में खाना, पढाई करके बेटा बना अधिकारी, घर के साथ-साथ पूरा समाज में ख़ुशी

image 442
Image Credit – Twitter

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...