ttrytry

दोस्तों अगर आप भारत के नागरिक है तो आप यह बात से तो अनजान नहीं होंगे की अगर आपके कोई कागज में कुछ त्रुटी है तो उसको सही कराने में आपको कितना बार ऑफिस का चक्कर लगाना होता है यह आज से कुछ दिनों पहले बहुत हुआ करता था लेकिन जैसे-जैसे शिक्षा का उत्थान हुआ अब इसमें कमी आ रही है.

Also read: IPS Success Story: बेटी ने पुलिस अफसर बनकर की अपने दादा की इच्छा पूरा बचपन से ही माँ का था सपना, जानिये

image 358
Image Credit – Instagram

दोस्तों आज के इस खबर में हम चर्चा करने वाले है एक ऐसे बेटी के बारे में जिन्होंने अपने पिता के सपने के खातिर रात-दिन मेहनत की और तब जाकर वो कलेक्टर बनी दरअसल उनके बारे में बताया जाता है की एक समय में जब उनके पिता को एक सिगनेचर के लिए ऑफिस का चक्कर लगाना पड़ता है.

Also read: IAS Success Story : गरीबी के चलते माँ बनाती थी स्कूल में खाना, पढाई करके बेटा बना अधिकारी, घर के साथ-साथ पूरा समाज में ख़ुशी

image 359
Image Credit – Instagram

तब यह अपने मन में ठान लेती है की हमें बड़ा होकर कलेक्टर बनंना है और उसके लिए ये मेहनत करना शुरू कर देती है. दोस्तों हम जिसके बारे में बात कर रहे है उनका नाम रोहिणी है और रोहिणी और रोहोनी बिना किसी निजी कोचिंग की मदद लिए ही सफलता हाशिल की.

Also read: छात्रा गई थी अपनी कोचिंग देखने लेकिन स्टेशन पर मिल गई बड़ी खुशखबरी, माँ ने वहीँ पर मिठाई खिलाकर मुंह किया मीठा!

image 360
Image Credit – Instagram

किसान पिता की बेटी बनी अधिकारी

Also read: CDS का एग्जाम में पुरे देश में पहला रैंक आया ख़ुशी से झूम उठा पूरा परिवार, गाँव में बटे मिठाइयाँ सब बोले गर्व है बेटा!

image 361
Image Credit – Instagram

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...