ytjtyjyu

अगर आपके अन्दर कुछ करने की क्षमता है तो आपको दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती है. दोस्तों एक बात कहा गया है की जब भी आपके ऊपर मुसीबते आये तकलीफ आये तो उससे घबराये नहीं बल्कि उसका डटकर मुकाबला करें चलिए जानते आज एक ऐसे शख्स के बारे में जिसका जीवन शुरू होते ही खत्म हो गया था.

image 303
Image Credit – Instagram

दोस्तों हम जिस शख्स के बारे में बात कर रहे है उसका नाम तेजिंदर सिंह है और तेजिंदर सिंह का जन्म दिल्ली में हुआ था. लेकिन तेजिंदर जब जन्म लिए तो वो विकलांग थे उनका हाथ नहीं था इस कारण से उनके माता-पिता ने उन्हें दुसरो के हाथों सिर्फ 20 हजार में बेच दिया.

image 300
Image Credit – Instagram

दोस्तों यह बात की भनक जैसे ही तेजिंदर के बुआ को लगी उसके बुआ ने तुरंत से उसका पता किया और अपने भतीजे को वहां से छुड़ाकर अपने घर ले आये. और उसे पाल-पोशकर बड़ा किया आज तेजिंदर सिंह अपने बुआ और खुद की मेहनत के बदौलत चिकन तिग्गा किंग बन गया.

image 301
Image Credit – Instagram

दोस्तों ऐसा कहा जाता है की उपरवाले सभी इंसान में एक न एक ऐसा गुण देते है जो दुसरे के अपेक्षा सबसे अलग उसको बनाता है. इसका जीता जागता उदाहरण तेजिंदर सिंह ही है जिन्हें पैसा लेते ही उनके माता-पिता ने बेच दिया था लेकिन बुआ ने अपने भतीजे को बनाया सुपरस्टार.

image 302
Image Credit – Instagram

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...