ytujhtyuj

दोस्तों अभी के समय में हमारे देश में एकता की नामोनिशान धीरे-धीरे खत्म होती जा रही है एक समय पहले हुआ करता था जब सभी लोगों में एकता रहती थी आज तो भाई-भाई में टूट है बाप-बेटे में टूट है सब अकेले रहना चाहता है. लेकिन आज हम भारत के एक परिवार के बारे में आपको बतायेंगे जो एकता के नाम पर मिसाल है.

Also read: उत्तर प्रदेश का यह किसान अपने यहाँ उगा रहा है कई विदेशी सब्जी बहुत हो रही है इसकी मांग, जानिये इसके बारे में खास बात…

image 286
Image Credit – Instagram

दोस्तों आज के समय में अधिकतर लोगों को छोटा फैमिली पसंद है. लेकिन दोस्तों हम जिस परिवार के बारे में बात कर रहे है. उस परिवार में करीब 39 लोग रहते है एक साथ आज के समय में जहाँ कहा जाता है छोटा परिवार खुशीहाल परिवार वहीँ उसके लिहाज से मिसाल है यह परिवार.

Also read: छात्रा गई थी अपनी कोचिंग देखने लेकिन स्टेशन पर मिल गई बड़ी खुशखबरी, माँ ने वहीँ पर मिठाई खिलाकर मुंह किया मीठा!

image 287
Image Credit – Instagram

परिवार के सदस्य के सभी लोगों का खाना बनता है एक साथ वहीँ पुरे घर में चलती है बुजर्गों की बात घरों में बहु के बिच चलता है पूरा माँ का मंत्र और दोस्तों सबसे ख़ास बात यह है की परिवार में किसी सदस्य को किसी के साथ कभी झगड़ा नहीं होता है. सभी लोग करते है एक दुसरे का आदर.

Also read: माँ दुसरे के खेतों में घास छिलती थी पिता थे मजदुर बेटा बना DSP ख़ुशी के से रोने लगी माँ यकीन नही हुआ, जानिये….

image 288
Image Credit – Instagram

39 लोगों का खाना बनता है एक साथ चार पीढ़ी रहती है एक साथ कभी नहीं होता किसी में झगड़ा

Also read: महज 22 साल की छोटी उम्र में स्वाति ने अपने मेहनत के दम पर पास की यूपीएससी जैसे देश की बड़ी सिविल सर्विस की परीक्षा

image 289
Image Credit – Instagram

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...