t4r5t45rf

दोस्तों अगर इस गरीबी एक ऐसी चीज है न जो इंसान से कुछ भी करवा सकती है आज के इस खबर में हम बात करने वाले है एक ऐसे गरीब लड़के की जो गरीबी होने के कारण स्टेशन पर कुली का काम किया स्टेशन के ही फ्री वाई-फाई से पढाई किया.

Also read: छात्रा गई थी अपनी कोचिंग देखने लेकिन स्टेशन पर मिल गई बड़ी खुशखबरी, माँ ने वहीँ पर मिठाई खिलाकर मुंह किया मीठा!

image 666
Image Credit – Instagram

और अफसर बना दोस्तों अगर आपका हौसला बुलंद है तो आपको सफलता के बुलंदी पर जाने से कोई नहीं रोक सकता बस आपके अंदर कुछ करने का जूनून होना चाहिए. आज के इस खबर में हम एक ऐसे शख्स के बारे में बात करने वाले है.

Also read: उत्तर प्रदेश का यह किसान अपने यहाँ उगा रहा है कई विदेशी सब्जी बहुत हो रही है इसकी मांग, जानिये इसके बारे में खास बात…

image 667
Image Credit – Instagram

जिसके पास न ही रहने को घर था न ही खाने को दो वक़्त की रोटी न पढने के लिए किताब लेकिन उसके अन्दर एक चीज थी जो हर किसी के अन्दर नहीं होता दोस्तों उस व्यक्ति के अन्दर कुछ अर्ने की ललक थी जिसके वजह से उसने इतने बड़े सफलता को पा लिया.

Also read: IPS Success Story: बेटी ने पुलिस अफसर बनकर की अपने दादा की इच्छा पूरा बचपन से ही माँ का था सपना, जानिये

image 668
Image Credit – Instagram

दोस्तों कोचिंग स्कूल तो दूर की बात है सही से खाने के लिए भोजन नहीं मिलते थे उसके कारन स्टेशन पर कुली का काम करते थे जिससे दो वक़्त की रोटी आसानी से मिल जाती थी दोस्तों सबसे ख़ास और अहम बात यह है की यह कुली के काम के साथ-साथ स्टेशन के फ्री वाई-फाई से पढाई भी करते थे. जो इन्हें आगे चलकर काफी किफायती साबित हुआ.

Also read: IAS Success Story : गरीबी के चलते माँ बनाती थी स्कूल में खाना, पढाई करके बेटा बना अधिकारी, घर के साथ-साथ पूरा समाज में ख़ुशी

image 669
Image Credit – Instagram

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...