efertger

दोस्तों एक बात किसी ने सच ही कहा है अगर आप्ज्के अन्दर प्रतिभा है तो आप सड़क पर भी अपना टैलेंट दिखाकर पूरी दुनिया का ध्यान अपनी ओर खिंच सकते है कुछ ऐसे ही बात राजस्थान की रहने वाली लड़की जिसका नाम मूमल मेहर है उसके ऊपर सटीक बैठता है.

Also read: IAS Success Story : गरीबी के चलते माँ बनाती थी स्कूल में खाना, पढाई करके बेटा बना अधिकारी, घर के साथ-साथ पूरा समाज में ख़ुशी

76f8b08b 000c 44b1 aa16 6ada213c8ac8
Image Credit – Twitter

अगर आप सोशल मीडिया यूज करते है तो आप एक विडियो से जरूर बाकिफ होंगे जी हाँ हम बात कर रहे है राजस्थान की रहने वाली मूमल मेहर के बारे में जो की अपने गाँव में किसी जगह खेत में बकरी चरा रही थी और बकरी चराने के दौरान वहां पर कुछ छोटे-छोटे बच्चे क्रिकेट भी खेल रहे थे.

Also read: IPS Success Story: बेटी ने पुलिस अफसर बनकर की अपने दादा की इच्छा पूरा बचपन से ही माँ का था सपना, जानिये

image 585
Image Credit – Twitter

वहीँ पर यह लड़की जिसका नाम मूमल मेहर है यह भी क्रिकेट खेल रही थी इसका एक विडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें यह लड़की बिलकुल सूर्यकुमार यादव के तरह हुबहू छक्के चौके लगा रहे है. उसके बाद वहां का एक विडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर डाल दिया.

Also read: CDS का एग्जाम में पुरे देश में पहला रैंक आया ख़ुशी से झूम उठा पूरा परिवार, गाँव में बटे मिठाइयाँ सब बोले गर्व है बेटा!

image 586
Image Credit – Twitter

और यह विडियो देखते ही देखते काफी तेजी से वायरल भी हो गया अब इस विडियो को क्रिकेट के भगवन कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डाला है. और इस लड़की का खूब प्रशंशा भी किया है. बाकी आप इस विडियो को देखकर क्या सोचते है हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताये.

Also read: छात्रा गई थी अपनी कोचिंग देखने लेकिन स्टेशन पर मिल गई बड़ी खुशखबरी, माँ ने वहीँ पर मिठाई खिलाकर मुंह किया मीठा!

image 587
Image Credit – Twitter

इस विडियो को अभी तक 20 लाख से अधिक लोगों ने देखा है और एक लाख से अधिक लोगों ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है.

image 588
Image Credit – Twitter

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...