rthtre

दोस्तों पुलिस आज के इस खबर में बतायेंगे पुलिस हवलदार के दो जुड़वां बेटे कैसे बना एक साथ अफसर दोनों ने रच दिया इतिहास बता दिया सबको की अगर आपके अन्दर हौसला है कुछ करने की तो मुसीबते आपका कुछ नहीं बिगाड़ सकते चलिए जानते है इनके बारे में कुछ अनसुनी बातें….

Also read: माँ दुसरे के खेतों में घास छिलती थी पिता थे मजदुर बेटा बना DSP ख़ुशी के से रोने लगी माँ यकीन नही हुआ, जानिये….

image 535
Image Credit – Twitter

एक पुलिस हवलदार जिनका नाम अशोक कुमार यादव है वो मथुरा के रहने वाले है उन्हें दो बेटे है और दोनों जुड़वाँ है. और अशोक कुमार यादव खुद पुलिस कांस्टेबल है. और अशोक कुमार यादव के दोनों बेटे एक साथ अफसर बने एक बना एसडीएम तो दूसरा बना तहसीलदार.

Also read: छात्रा गई थी अपनी कोचिंग देखने लेकिन स्टेशन पर मिल गई बड़ी खुशखबरी, माँ ने वहीँ पर मिठाई खिलाकर मुंह किया मीठा!

image 536
Image Credit – Twitter

दोस्तों अशोक यादव कहते है की एक पिता के लिए इस दुनिया में इससे ख़ुशी की बात कुछ नहीं हो सकता की उसका संतान अच्छे पद पर चला गया और समाज को आगे बढ़ा रहा है उन्होंने कहा की मुझे गर्व है मेरा दोनों बेटा एक साथ अफसर बना भले ही कम संसाधन मिले|

Also read: IAS Success Story : गरीबी के चलते माँ बनाती थी स्कूल में खाना, पढाई करके बेटा बना अधिकारी, घर के साथ-साथ पूरा समाज में ख़ुशी

image 537
Image Credit – Twitter

लेकिन दोनों ने अपनी मेहनत के बदौलत असंभव को भी संभव कर दिया. बताया जाता है की दोनों बेटे में से एक का नाम रोहित था वहीँ दूसरा का नाम मोहित था और दोनों बचपन से ही पढने में काफी तेज तरार था. दोनों के अफसर बन जाने स घरों में ख़ुशी का माहोल है.

Also read: उत्तर प्रदेश का यह किसान अपने यहाँ उगा रहा है कई विदेशी सब्जी बहुत हो रही है इसकी मांग, जानिये इसके बारे में खास बात…

image 538
Image Credit – Twitter

थाने पंहुचे हवलदार के बेटा जिस थाना में हवलदार थे उनके पिता

image 539
Image Credit – Twitter

रोहित और मोहित की पिरानी तस्वीरे

image 540
Image Credit – Twitter

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...