ytujhtyuj

दोस्तों अभी के समय में हमारे देश में एकता की नामोनिशान धीरे-धीरे खत्म होती जा रही है एक समय पहले हुआ करता था जब सभी लोगों में एकता रहती थी आज तो भाई-भाई में टूट है बाप-बेटे में टूट है सब अकेले रहना चाहता है. लेकिन आज हम भारत के एक परिवार के बारे में आपको बतायेंगे जो एकता के नाम पर मिसाल है.

Also read: पापा, IAS बन गया हूं…चिलचिलाती धुप में मजदूरी कर रहे थे पिता, आया बेटा का फ़ोन ख़ुशी के मारे खेत में ही निकले ख़ुशी के आंसू….पढ़िए कहानी

image 286
Image Credit – Instagram

दोस्तों आज के समय में अधिकतर लोगों को छोटा फैमिली पसंद है. लेकिन दोस्तों हम जिस परिवार के बारे में बात कर रहे है. उस परिवार में करीब 39 लोग रहते है एक साथ आज के समय में जहाँ कहा जाता है छोटा परिवार खुशीहाल परिवार वहीँ उसके लिहाज से मिसाल है यह परिवार.

Also read: रिक्शा चलाकर-दूध बेचकर खूब संघर्ष करके बने मास्टर रिटायर हुए तो, गरीब बच्चे में बाँट दिए रिटायरी में मिले 40 लाख रूपये!

image 287
Image Credit – Instagram

परिवार के सदस्य के सभी लोगों का खाना बनता है एक साथ वहीँ पुरे घर में चलती है बुजर्गों की बात घरों में बहु के बिच चलता है पूरा माँ का मंत्र और दोस्तों सबसे ख़ास बात यह है की परिवार में किसी सदस्य को किसी के साथ कभी झगड़ा नहीं होता है. सभी लोग करते है एक दुसरे का आदर.

Also read: घर की आर्थिक स्थिति थी खराब पिता करते थे चीनी मील में काम, बेटी ने खूब मेहनत की और पास की UPSC परीक्षा बनी आईएएस अधिकारी

image 288
Image Credit – Instagram

39 लोगों का खाना बनता है एक साथ चार पीढ़ी रहती है एक साथ कभी नहीं होता किसी में झगड़ा

image 289
Image Credit – Instagram

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...