Tata Punch EV
Tata Punch EV

Tata Punch EVभारत के सबसे लोकप्रिय वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स जिसके गाड़ियों के देश ही नही बल्कि विदेशों में भी खूब डिमांड रहती है. जो अब टाटा मोटर्स सेगमेंट में भी खूब तेजी से कार्य कर रही है. इसी बीच टाटा पंच ईवी के डिजाइन को लेकर कुछ खुलासा हुआ है.

यह भी पढ़ें : Royal Enfield Electric Bike: इलेक्ट्रिक बाइक्स लॉन्च को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, कंपनी के सीईओ ने कहा…

Tata Punch EV
Tata Punch EV

दोस्तों टाटा के इस गाड़ी में फ्रंट फेसिया भी देखने को मिलेगा. जबकि टाटा पंच ईवी का चार्जिंग पोइंट टिआगो EV के समान मिलेगा. वही इस गाड़ी के फ्रंट ग्रिल पर कुछ अलग बैजिंग देखने को मिल सकता है. और तो और इस गाड़ी में रियर डिस्क ब्रेक भी मिलने की उम्मीद है.

आपको बता दे की टाटा पंच ईवी में ICE-बेस्ड पंच के जैसे ही फीचर्स देखने को मिल सकता है. टाटा के इस गाड़ी में फ्लोटिंग 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम का दिया गया है. वही इस गाड़ी में ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और एंड्रॉयड ऑटो जैसे खूबियां देखने को मिलेगा.

यह भी पढ़ें : Bajaj Platina 110 देती है 90kmpl की माइलेज एक बार तेल डलवाए टेंशन फ्री हो जाए आपके बजट में भी बैठेगी यह बाइक

दोस्तों टाटा पंच ईवी रेंज के मामले में भी कई गाड़ियों से आगे है. जो की टाटा पंच ईवी एक बार फुल चार्ज होने पर 300 किलोमीटर का सफर तय कर सकता है. टाटा इस गाड़ी को अफोर्डेबल प्राइस पॉइंट पर लाने वाली है. जबकि टाटा के इस गाड़ी के आने से Citroen eC3 को कड़ी टक्कर मिलेगी.