Royal Enfield Electric Bike
Royal Enfield Electric Bike

Royal Enfield Electric Bikeभारतीय मार्केट में रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) अपने परफॉर्मेंस बाइक के लिए बहुत ही ज्यादा लोकप्रिय है. जिसके बाद अब रॉयल एनफील्ड इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के फिल्ड में भी काम कर रही है. वही अब कंपनी का कहानी है की इलेक्ट्रिक बाइक पर बहुत ही तेजी से काम कर रही है.
यह भी पढ़ें : Hero Motorcycles 2023: 3 चमचमाती बाइक लाने वाली है हीरो मोटोकॉर्प, कौन सा बाइक खरीदेंगे आप

Royal Enfield Electric Bike
Royal Enfield Electric Bike

आ गया Royal Enfield Electric Bike

दोस्तों रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) के सीईओ ने कहा की कंपनी एक अलग ही तरह की इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिलों पर काम कर रही रही है. दोस्तों कंपनी ने सबसे पहले मजबूत सप्लायर इकोसिस्टम बनाने पर कार्य कर रही है. जो की इसका निर्माण चेन्नई स्थित प्लांट में में होगा.

फीचर्स में है सबसे आगे

आपको बता दे की रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) के सीईओ ने साफ तौर पर कहा है की इन गाड़ियों में बहुत कुछ चींजे खास होंगे. जिसके लिए रॉयल एनफील्ड जानी जाती है. मीडिया में चल रही खबरों की माने तो कंपनी इस क्षेत्र में बहुत गहरा निवेश करने की तैयारी कर रही है.
यह भी पढ़ें : Bajaj Pulsar N250 and F250: KTM और DUKE को धुल चटाने मार्केट में आ गया Bajaj का नया Racer बाइक, फीचर्स अधिक कीमत कम लुक शानदार

लॉन्च करने के काफी करीब है रॉयल एनफील्ड

दोस्तों रॉयल एनफील्ड अपने इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिलों (Royal Enfield Electric Bike) कई प्रोटोटाइप का टेस्टिंग भी की है. लेकिन दोस्तों सबसे अहम बात यह है की रॉयल एनफील्ड अभी तक इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल लॉन्च करने को लेकर कोई जानकारी नही दी है.