Royal Enfield Electric
Royal Enfield Electric

Royal Enfield Electric: दोस्तों रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield ) की गाड़ी को पूरी दुनिया में पसंद किया जाता है. इसीलिए की रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield ) की लोकप्रियता हर दिन बढ़ते ही जा रही है. इसी बीच खबर आ रही है की रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield ) भी इलेक्ट्रिक बाइक (Electric Bullet) बनाने को लेकर बहुत तेजी से काम कर रही है.
यह भी पढ़ें : Honda Activa की बढ़ गई सेल कम कीमत में फुल चार्ज होने पर चलेगी 120KM जानिये, बनी लोगों की पहली पसंद

Royal Enfield Electric
Royal Enfield Electric

आ गया Royal Enfield का Electric Bullet

दोस्तों आज के इस खबर में हम आपको बताने वाले है की रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield ) कब तब अपने इलेक्ट्रिक बाइक (Electric Bullet) को मार्केट में लाने वाली है. और इसी भारतीय बाजारों में कब लॉन्च किया जाएगा ये भी आज के खबर में जाननेवाले है.
यह भी पढ़ें : मात्र 5 लाख में ले जाए अपने घर मारुती की यह 7 सीटर कार, इसे खरीदने के लिए लोग है काफी उतावले देखिये इसका लुक

Royal Enfield Electric
Royal Enfield Electric

जल्द ही लॉन्च होगा Royal Enfield Electric बाइक

आपको बता दे की रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield ) भी इलेक्ट्रिक बाइक (Electric Bullet) बनाने पर बहुत तेजी से काम कर रही है. इसके लिए रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield ) कुछ सालों में डेढ़ हजार करोड़ तक के निवेश कर सकती है. बता दे की इलेक्ट्रिक बाइक (Electric Bullet) को लेकर अभी तक कोई भी जानकारी नही दी है.
यह भी पढ़ें : दुनिया की सबसे जायदा रेंज देने वाली इलेक्ट्रिक कार की जाने नाम कीमत सिर्फ 20 लाख इंडिया में भी है उपलब्ध

नए प्लेटफॉर्म पर बननेवाले है Royal Enfield Electric बाइक

लेकिन दोस्तों मीडिया में खबर चल रही है की इस इलेक्ट्रिक बाइक (Electric Bullet) को साल 2024 तक लाया जा सकता है. बताया जा रहा है की रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield ) की इलेक्ट्रिक बाइक (Electric Bullet) में बहुत ही बढ़िया सिस्टम दिया गया है. जो की 96 वोल्ट का होगा. जिससे रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield ) की इलेक्ट्रिक बाइक (Electric Bullet) को पेट्रोल बाइक जितनी तागत मिलेगी.
यह भी पढ़ें : Honda Activa का यह चमचमाती बाइक मात्र 9000 रुपया में लाये अपने घर मिलेंगे कार वाली सुविधा जानिये खासियत