Hero Motorcycles 2023
Hero Motorcycles 2023

Hero Motorcycles 2023: दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) जिसके बाइक सिर्फ भारत ही नही बल्कि पुरे दुनिया में पसंद किए जाते है. जैसा की आप सब जानते ही है की हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) ने कुछ दिन पहले ही अपने नए इलेक्ट्रिक स्कूटर को मार्केट में उतारा है.
यह भी पढ़ें : Maruti की पहली इलेक्ट्रिक SUV EVX मार्केट में आते ही मचाएगी तहलका सिंगल चार्ज में तय कर सकते है 550km की सफर

Hero Motorcycles 2023
Hero Motorcycles 2023

आने वाला है हीरो की 3 नई मोटरसाइकिल

दोस्तों देश में हो रहें पॉवरफुल बाइक की डिमांड को देखते हुए हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) बहुत जल्द 200cc-400cc सेगमेंट में लग्जरी बाइक को लॉन्च करने की योजना बना रही है. बताया जा रहा है की हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) कई नए मॉडल्स को भारत में टेस्टिंग कर रही है.
यह भी पढ़ें : TVS iQube: सिर्फ 4,332 रूपये देकर अपने घर के पार्किंग में खडी कर ले TVS iQube कीमत कम फीचर्स अधिक

जिसमे करिज्मा एक्सएमआर 210 होगा सबसे खास

आपको बता दे की आने वाले समय में हीरो मोटोकॉर्प Xtreme 200R को USD फ्रंट फोर्क्स को अपडेट किया जाएगा. लेकिन सबसे खास बात यह है की कंपनी जल्द ही 3 नई अधिक क्षमता वाले बाइक्स को पेश करने वाली है. दोस्तों इन गाड़ियों में नया डिजाइन दिया गया है.
यह भी पढ़ें : इस दिन लॉन्च होगा Simple One Electric Scooter, एक बार चार्ज करने पर चलेगा 300 KM

जबकि नई हीरो-हार्ले बाइक को पेश किया जाएगा

दोस्तों हम जिस तीनों बाइक्स के बारे में बात करने वाले है उसका नाम करिज्मा एक्सएमआर 210. हीरो एक्सपल्स 400. नई हीरो-हार्ले बाइक है. जिसमे दोस्तों करिज्मा एक्सएमआर 210 को नए अवतार में लाया जाएगा. जबकि इसका नाम XPulse 400 हो सकता है.