68

हर लड़की को उस पल का इंतजार होता है, जब उसका पार्टनर दूल्हा बनकर बारात उसके घर लेकर आए. शादी के दिन दूल्हे का सबसे ज्यादा इंतजार सिर्फ दुल्हन को होता है और जब उसका पार्टनर द्वार पर पहुंचता है तो वह उसे देखने जरूर पहुंचती है. कुछ ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन अपने दूल्हे को द्वार पर देखकर इमोशनल हो जाती है.

Also read: Petrol Disel Price Today : खुशखबरी घट गया पेट्रोल-डीजल का दाम! जान लीजिये आपके क्षेत्रों में कितनी हुई कम

बेसब्री से इंतजार करती दिखी दुल्हन

सोशल मीडिया (social media) पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा घोड़े पर बैठकर अपनी दुल्हनिया के द्वार पर पहुंचता है. आपको बता दे की दुल्हन को जैसे ही इस बात का पता चलता है कि वह बालकनी पर आकर खड़ी हो जाती है और अपने पार्टनर को निहारने लगती है. दूल्हे को लेकर दुल्हन बेहद इमोशनल हो जाती है. दुल्हन के चेहरे का भाव बेहद ही दिल छू लेने वाला था.

Also read: सुल्तानगंज, बरियारपुर, जमालपुर, धरहरा, अभयपुर और कजरा भागलपुर से नई दिल्ली के बीच में चलेगी स्पेशल ट्रेन, जाने समय-सारणी

दूल्हे को देखकर इमोशनल हुई दुल्हन

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो को लोग बेहद पसंद भी कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को मेकओवर बाय सेजल वाधवानी ने शेयर किया है.

Also read: Good News : भागलपुर से हावड़ा तक चलने वाली है 130 किलोमीटर प्रतिघंटा की स्पीड से वन्दे भारत एक्सप्रेस, इन स्टेशनों पर होगा ठहराव जाने….

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...