Special Train Bhagalpur To New Delhi
Special Train Bhagalpur To New Delhi

अगर आप भी बिहार से है और खासकर भागलपुर से तो आपके लिए यह अच्छी खबर है क्यूंकि आज के इस खबर में हम बात करने वाले है भागलपुर से लेकर नई दिल्ली के बीच में चलाई जाने वाली स्पेशल ट्रेन के बारे में जो की यह ट्रेनें 8 फेरे लगाने वाली है.

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

इस ट्रेन के लिए आप टिकट आराम से ऑनलाइन इन्टरनेट के जरिये ले सकते है इसकी जानकारी रेलवे के वरीय अधिकारी ने दी है एवं उन्होंने बताया है की गाड़ी संख्या 04022 डाउन नई दिल्ली-भागलपुर समर स्पेशल 06 मई और 30 तारीख के बीच प्रत्येक सोमवार और गुरुवार को नई दिल्ली से 1:20 बजे प्रस्थान करेगी.

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

और यह गाड़ी अगले दिन दोपहर 12:00 बजे भागलपुर पहुंचेगी। जो कि गाड़ी संख्या 04021 अप भागलपुर-नई दिल्ली समर स्पेशल मई और 31 तारीख के बीच सप्ताह में दो दिन मंगलवार एवं शुक्रवार को भागलपुर से डेढ़ बजे चलेगी. और उसके अगले दिन लगभग १२ बजकर 15 मिनट पर नई दिल्ली पंहुच जाएगी.

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

वहीँ 04021 भागलपुर-नई दिल्ली समर स्पेशल की बुकिंग पीआरएस और इंटरनेट के माध्यम से उपलब्ध है। जबकि 06 मई को 09168 भागलपुर-दाहोद समर स्पेशल चलेगी। और यह ट्रेन भागलपुर से शाम 5:00 बजे भागलपुर से रवाना होगी.

Also read: सोमवार की सुबह सोने की कीमत में हुई बड़ी गिरावट जान लीजिये आपके क्षेत्र में क्या है ताजा भाव पूरी खबर…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...