apanabihar 10 13

टोक्यो ओलंपिक में स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा (neeraj chopra) आज देश के नागरिकों की शान बन गए हैं, सभी को नीरज पर गर्व हो रहा है। ओलंपिक में गोल्ड जीतने की खुशी में इसका सेलीब्रेशन देश का हर नागरिक कर रहा है। ऐसा ही एक सेलीब्रेशन सुर्खियों में बना हुआ है।

Also read: IPS Success Story: बेटी ने पुलिस अफसर बनकर की अपने दादा की इच्छा पूरा बचपन से ही माँ का था सपना, जानिये

दरअसल जब से नीरज चोपड़ा ने ओलंपिक में देश के लिए स्वर्ण पदक जीता है, तब से ही देश के तमाम नीरज नाम के लोगों की किस्मत ही खुल गई है। दिल्ली के पहाड़गंज में स्थित सीताराम दीवानचंद नामक दुकान के मालिक ने 13 अगस्त को उन सभी लोगों को मुफ्त में छोले-भटूरे खिलाने का ऑफर दिया था, जिनका नाम नीरज है।

Also read: छात्रा गई थी अपनी कोचिंग देखने लेकिन स्टेशन पर मिल गई बड़ी खुशखबरी, माँ ने वहीँ पर मिठाई खिलाकर मुंह किया मीठा!

आपको बता दे की जब से दुकान के मालिक ने इस खास ऑफर की पेशकश की है तब से ही लगभग 100 लोगों से ज्यादा ने इसका लाभ ले चुका है। इस ऑफर को सिर्फ एक ही दिन यानी 13 अगस्त के लिए ही निकाला गया था। यह दुकान 2243, राजगुरू मार्ग, चूना मंडी, पहाड़गंज नई दिल्ली में स्थित है।

Also read: CDS का एग्जाम में पुरे देश में पहला रैंक आया ख़ुशी से झूम उठा पूरा परिवार, गाँव में बटे मिठाइयाँ सब बोले गर्व है बेटा!

फ्री में छोले भटूरे खाने के लिए उन लोगों से वैद्य आईडी कार्ड साथ मंगवाया गया जिस पर नीरज नाम लिखा होना जरूरी है। आईडी देखने के बाद उस नीरज नाम के सख्स को मुफ्त छोले भटूरे दिए गए।

Also read: IAS Success Story : गरीबी के चलते माँ बनाती थी स्कूल में खाना, पढाई करके बेटा बना अधिकारी, घर के साथ-साथ पूरा समाज में ख़ुशी

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...