दरअसल आज से कुछ दिनों पहले यूपी बोर्ड का रिजल्ट आया था जिसमें कई सारे बच्चे ने बढ़िया पर्दर्शन किया और अच्छे मार्क्स हाशिल किया वहीँ आपको बता दूँ की सुल्तानपुर के जयसिंहपुर की अपर्णा सिंह ने 12वीं के रिजल्ट में टॉपर की लिस्ट में अपना नाम का जगह बनाने में कामयाब रही है.

Also read: पापा, IAS बन गया हूं…चिलचिलाती धुप में मजदूरी कर रहे थे पिता, आया बेटा का फ़ोन ख़ुशी के मारे खेत में ही निकले ख़ुशी के आंसू….पढ़िए कहानी

और सबसे खास बात है की अपर्णा को जब इस बात का पता चला की अपर्णा इस परीक्षा में टॉप की है उस वक़्त वो घर पर नहीं थी बल्कि वे कोचिंग संस्थान देखने के लिए दिल्ली गई हुई थी. स्टेशन पर ही उसे इस बात की जानकारी मिली जहाँ उनकी मान ने उन्हें मिठाई खिलाकर मुंह मीठा कराया.

आपको बता दूँ की अपर्णा ने इस एग्जाम में 7वीं रैंक 96.6 प्रतिशत अंक प्राप्त किया है। अगर उनके परिवार की बात अक्रें तो उनके पिता कृष्णदेव सिंह खेती करते हैं और बीज भंडार की दुकान चलाते हैं. मम्मी गृहिणी है.

अपर्णा का सपना है की वो डॉक्टर बने और लोगों की सेवा करें अपर्णा ने अपने इस सफलता का श्रेय विद्यालय के शिक्षकों सहित, अपने माता-पिता को दिया है. साथ ही बता दे की यूपी बोर्ड के इस रिजल्ट में 86.34 और इंटरमीडिएट का 81.34 रहा। .

अपर्णा के इस सफलता से उनके माता-पिता सहित पुरे समाज के लोगों को गर्व है अपर्णा का पुरे जिला में पहला रैंक है हमारी टीम की ओर से भी अपर्णा को बहुत-बहुतबधाई हो वो अपने जीवन में खूब आगे बढे और अपने साथ-साथ अपने माता-पिता समाज और देश का नाम ऊँचा करें.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...