बिहार को विकसित बनाने के लिए बिहार के सड़क कनेक्टिविटी को बेहतर बनाना बहुत जरूरी है जो राज्य का क्नेक्क्टिविटी जितना बेहतर होगा उसकी विकाश उतनी ही तेजी से होगी. आज के इस खबर में हम बात करने वाले है नारायणपुर-पूर्णिया फोरलेन के बारे में चलिए जानते है….

Also read: बिहार में बनने जा रहा है 4 हजार करोड़ की लागत से शानदार एक्सप्रेसवे अब इतने घंटे में जा सकेंगे दिल्ली, जानिये…

दरअसल हम बात आकर रहे है नारायणपुर-पूर्णिया फोरलेन सड़क के बारे में जिसका लोकार्पण प्रधानमंत्री मोदी ने हल ही में किया है. वहीँ दोस्तों यह योजना के द्वारा सिमांचल के आस-पास के लोगों को बहुत लाभ मिलने वाला है.

Also read: बिहार की बेटी की टॉप बनना चाहती है IAS भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने गिफ्ट किया लैपटॉप!

वहीँ अगर हम इस फोरलेन यानी की नारायणपुर-पूर्णिया फोरलेन सड़क के बारे में जिसका लागत लगभग 2494 करोड़ रुपए की आस-पास से इसका निर्माण किया गया है. वहीँ दोस्तों यह सड़क कटिहार जिले के लोगों को बहुत लाभ पंहुचाने वाली है. इससे सबसे अधिक लाभ आस-पास के लोगों को मिलेगा.

Also read: Mausam Update : होने वाली है भारी बारिश आएगी आंधी तूफ़ान गिरेगी ओलावृष्टि जान लीजिये तजा अपडेट

इतना ही नहीं इसके साथ-साथ जिन क्षेत्रों के लोगों को विशेष लाभ मिलने वाला है उनमे पूर्णिया, अररिया, किशनगंज के लोग भी शामिल है जिनको आसानी से कटिहार का सफ़र तय हो जाएगा साथ में वो लोग आसानी से इस रस्ते से अपने घर भी जा पायेंगे.

Also read: खुशखबरी अब भागलपुर से हावड़ा के लिए मिली एक और वन्दे भारत ट्रेन का सौगात इन सभी स्टेशन पर रुकेगी, जान लीजिये टाइम टेबल…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...