AddText 06 24 07.39.50

Rules To Change From 1st July: महीने की हर पहली तारीख को कई नियम बदल जाते हैं। इनमें से कई महत्वपूर्ण नियम आपकी जेब पर भी सीधा असर डालेंगे। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया एटीएम, चेक से सम्बंधित कई नियमों में बदलाव करने जा रहा है। जुलाई शुरू होने में अभी एक सप्ताह का समय है, आइए

Also read: सुल्तानगंज, बरियारपुर, जमालपुर, धरहरा, अभयपुर और कजरा भागलपुर से नई दिल्ली के बीच में चलेगी स्पेशल ट्रेन, जाने समय-सारणी

Rules To Change From 1st July: महीने की हर पहली तारीख को कई नियम बदल जाते हैं। इनमें से कई महत्वपूर्ण नियम आपकी जेब पर भी सीधा असर डालेंगे। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया एटीएम, चेक से सम्बंधित कई नियमों में बदलाव करने जा रहा है। जुलाई शुरू होने में अभी एक सप्ताह का समय है, आइए जानते हैं कि ऐसे कौन से नियम अगले महीने की पहली तारीख को बदल रहे हैं जो सीधे आपको प्रभावित करेंगे।

Also read: Vande Bharat Train : इन 10 रूटों पर दौड़ रही है वन्दे भारत एक्सप्रेस जान लीजिये इन रूटों का हुआ है विस्तार, आपके समय की होगी बचत!

सिंडिकेट बैंक का IFSC एक 1 July 2021 से डिसेबल कर दिया जाएगा। Syndicate Bank ने ग्राहकों से कहा है कि उनके ब्रांच का IFSC 30 जून के बाद बदल जाएगा। बता दें सिंडिकेट बैंक का मर्जर कैनरा बैंक में हुआ है। कैनरा बैंक ने कहा है कि SYNB से स्टार्ट होने वाले सभी IFSC कोड एक जुलाई से काम नहीं करेंगे।

Also read: Good News : भागलपुर से हावड़ा तक चलने वाली है 130 किलोमीटर प्रतिघंटा की स्पीड से वन्दे भारत एक्सप्रेस, इन स्टेशनों पर होगा ठहराव जाने….

भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) के ग्राहकों के लिए 1 जुलाई 2021 से कई नियम बदलने वाला है। नए नियम के लागू होने के बाद एटीएम से कैश विद्ड्रॉल (ATM Cash Withdrawal) और चेकबुक (Cheque Book) का इस्तेमाल आपकी जेब पर भारी पड़ेगा। नए चार्जेस बेसिक सेविंग अकाउंट डिपोजिट (BSBD) अकाउंड होल्डर्स के लिए लागू होंगे।

Also read: अच्छी खबर : इन दो स्टेशनों के बीच बिहार होते हुए मालदा टाउन के बीच 16 फेरे लगाएगी, ये स्पेशल ट्रेन, जान ले Time Table

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...