AddText 05 22 09.34.18

कोरोना वायरस से लड़ाई के बीच नीतीश सरकार बिहार में लॉकडाउन को फिर से आगे बढ़ा सकती है. जल्द ही सरकार के उच्च स्तरीय बैठक के बाद इसका ऐलान किया जा सकता है. बताया जा रहा है कि बिहार में जून के पहले हफ्ते तक लॉकडाउन को बढ़ाया जा सकता है. बिहार में 5 मई से ही लॉकडाउन लागू है.

Also read: Railway News : ज्योतिर्लिंग का दर्शन करने वाले लोगों के लिए खुशखबरी 1 जून को चलेगी भारत गौरव स्पेशल ट्रेन, इन 7 ज्योतिर्लिंगों का कराएगी दर्शन

सियासी गलियारों की चर्चा के मुताबिक नीतीश सरकार कोरोना फाइट के बीच लॉकडाउन फिर से बढ़ा सकती है. इससे पहले, 10 दिनों के लिए लॉकडाउन बढ़ाया गया था. सरकार कोरोना आंकड़ों में कमी का हवाला देकर लॉकडाउन बढ़ा सकती है. बताया जा रहा है कि अब जून के पहले हफ्ते तक लॉकडाउन बढ़ाया जाएगा.

Also read: Bihar Weather Update : बिहार के इन 10 जिला के लिए जारी हुआ अलर्ट होगी मुसलाधार बारिश, जानिये पूरी अपडेट…

गांव में बढ़ेगी सख्ती- बिहार सरकार नए लॉकडाउन के गाइडलाइन में गांव में और सख्ती का नियम जारी करेगी. दरअसल, शहरों की तुलना में बिहार के गांवों में कोरोना तेजी से फैल रहा है, जो कि सरकार के लिए चिंता का कारण बन गया है. इससे पहले स्वास्थ्य विभाग ने गांवों में कोरोना को रोकने के लिए स्पेशल तैयारी करने की बात कही है.

Also read: Namo Bharat Train : वन्दे भारत के बाद पेश है नमो भारत ट्रेन 30 मिनट में आपको पंहुचाएगी दिल्ली, 160 KM प्रति घंटे की देती है शानदार स्पीड!

कोरोना मरीजों की संख्या में कमी- बता दें कि पिछले 6 दिनों में कोरोना मरीजों की संख्या में कमी आई है. 15 मई को बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या 7800 के करीब था, जो कि अब लगभग 5200 के आसपास पहुंच गया है. राज्य के पटना जिले से मरीजों की संख्या अब भी सबसे अधिक सामने आ रही है.

Also read: बिहार के इस रूट पर पूरा हो गया दोहरीकरण का काम लोगों का महीनों का इन्तजार हुआ पूरा, जाने पूरी बात…

Input: Prabhat Khabar

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...