AddText 05 17 11.42.40

टीवी के लोकप्रिय गेम शो कौन बनेगा करोड़पति का 13वां सीजन बहुत जल्द दर्शकों के सामने आने वाला है। इस शो के साथ एक बार फिर बिग बी छोटे पर्दे पर लौट रहे हैं। हालांकि कोरोना के चलते इस बार शो में कई बदलाव किए गए हैं। वहीं मेकर्स इस सीजन को भी पहले के सीजन की तरह की मजेदार बनाने की कोशिश में हैं। इस बार शो में डिजिटल सेलेक्शन और स्क्रीनिंग प्रोसेस को अपनाया जा रहा है।

Also read: कम की खबर : अब बदले हुए रूटों से चलेगी वाराणसी-प्रयागराज समेत इन रूटों की तीन ट्रेनें, जान ले पूरी बात फिर करे सफर

बता दें कि 10 मई रात नौ बजे से रजिस्ट्रेशन की प्रकिया शुरू हो चुकी है। इसके लिए सोनी टीवी की तरफ से हर रोज एक वीडियो जारी किया जा रहा है जिसमे शो के होस्ट अमिताभ बच्चन एक सवाल पूछते नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में बिग बी ने अब सातवां सवाल पूछा है। अगर आपको इसका सही जवाब पता है तो आपके लिए भी शो में एंट्री के रास्ते खुल सकते हैं।

Also read: बिहार के लोगों के लिए खुशखबरी इन दो जिला को मिलने वाली है तोहफा जयनगर से दिल्ली के बीच 130 Km की रफ़्तार से दौड़ेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस

बिग बी के अब तक के छह सवालों के वीडियो सामने आ चुके हैं। वहीं सातवें सवाल के वीडियो में अमिताभ बच्चन कहते दिख रहे हैं कि, ‘इस सवाल का सही जवाब आपको आज रात 9 बजे से पहले भेजना होगा तो केबीसी रजिस्ट्रेशन में आज का सवाल जल्दी से नोट करिए’। 

Also read: Good News : भागलपुर से हावड़ा तक चलने वाली है 130 किलोमीटर प्रतिघंटा की स्पीड से वन्दे भारत एक्सप्रेस, इन स्टेशनों पर होगा ठहराव जाने….

सवाल नंबर 7- इनमें से किस राज्य में लगातार ‘रावत’ उपनाम वाले तीन मुख्यमंत्रियों ने कार्यभार संभाला है?

Also read: सुल्तानगंज, बरियारपुर, जमालपुर, धरहरा, अभयपुर और कजरा भागलपुर से नई दिल्ली के बीच में चलेगी स्पेशल ट्रेन, जाने समय-सारणी

A-उत्तराखंड

B-हरियाणा

C-हिमाचल प्रदेश

D-झारखंड

अब इस सवाल का सही जवाब देने वाला कोई भी शख्स हॉटसीट के बेहद नजदीक पहुंच सकता है। बिग बी के सवाल करते ही ये वीडियो यूजर्स के बीच वायरल हो रहा है।

वहीं यूजर्स फौरन इसका जवाब दे रहे हैं। गौरतलब है कि इस बार कोरोना के चलते बहुत सी चीजें बदली जरूर गई हैं लेकिन मेकर्स को उम्मीद है कि दर्शक इस शो को काफी पसंद करेंगे।

वहीं अमिताभ बच्चन के होस्ट होने का भी मेकर्स को फायदा मिलेगा। बिग बी को केबीसी के होस्ट के रूप में काफी पसंद किया जाता है.

और दर्शक उनसे मिलने की चाह में भी इस शो को और ज्यादा पसंद करते हैं। हर साल लोग केबीसी के जरिए अपनी किस्मत बदलने और करोड़ों कमाने का प्रयास करते हैं। 

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...