AddText 05 15 05.08.19

दोपहिया वाहन कंपनी होंडा टूव्हीलर्स (Honda 2Wheelers) अपने कई प्रोडक्ट्स पर कैशबैक ऑफर दे रही है। कंपनी ने कुछ दिन पहले ही Activa 6G, Grazia 125, और Dio BS6 जैसे स्कूटर्स पर छूट की घोषणा की थी। अब होंडा ने 125 सीसी की पॉप्युलर बाइक Honda Shine BS6 पर कैशबैक का ऐलान किया है। ऑफर के तहत होंडा शाइन पर ग्राहकों को 5 फीसदी का कैशबैक (अधिकतम 3500 रुपये) दिया जाएगा। तो आइए जानते हैं पूरे ऑफर के बारे में

Also read: बिहार के लोगों को मिलने वाली है भीषण गर्मी से छुटकारा इन जिला में होगी बारिश, जाने मौसम विभाग का ताजा अपडेट…

Honda Shine सस्ते में खरीदने का मौका
दरअसल होंडा का यह कैशबैक ऑफर SBI क्रेडिट कार्ड होल्डर्स के लिए है। ऑफर का लाभ सिर्फ EMI ट्रांजेक्शन पर दिया जाएगा।

Also read: राजधानी पटना में अब आप देख पायेंगे IPL मैच एक साथ 50 हजार दर्शक बैठने की होगी क्षमता, जानिये पूरी बात…

शर्त यह है कि इसके लिए आपको कम से कम 40,000 रुपये तक ट्रांजैक्शन करना होगा और ये ट्रांजैक्शन EMI के तौर पर किया जाना चाहिए। SBI क्रेडिट कार्ड होल्डर्स इस कैशबैक का फायदा 1 मई से 30 जून 2021 तक ले सकते हैं।

Also read: सोच रहे है बिहार से दिल्ली जाने को तो पकड़िये यह ट्रेन मिलेगी कन्फर्म सीट दिल्ली के साथ-साथ यहाँ भी आसानी से जा सकते है, जान लीजिये रूट…

होंडा शाइन 125 में फुल LED हेडलाइट और फुल डिजिटल कंसोल जैसे बहुत मॉडर्न फीचर्स नहीं मिलते। इसका इंस्ट्रूमेंट कंसोल बिलकुल बेसिक है, जिसमें स्पीड, ओडो और फ्यूल गेज जैसी जानकारी ही मिलती है। इसमें कंपनी इंजन किल स्विच भी देती है।

Also read: Railway News : सप्तक्रांति एक्सप्रेस, वैशाली सुपरफास्ट समेत बाघ एक्सप्रेस के समय सारणी में बड़ा बदलाव, नए समय पर चलेगी यह ट्रेनें….

होंडा शाइन 125 का मुकाबला हीरो सुपर स्प्लेंडर और बजाज पल्सर 125 से है। कीमत के लिहाज से होंडा शाइन का मुकाबला हीरो मेस्ट्रो एज 125, टीवीएस एनटॉर्क और यामाहा फैसिनो से भी है।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...