Patna Cricket Stedium : हमारे यहाँ क्रिकेट किसी त्यौहार से कम नहीं होता है अधिक संख्या में लोग क्रिकेट देखते है अगर आप भी बिहार से है और स्टेडियम में जाकर क्रिकेट देखना चाहते है. लेकिन दोस्तों दुःख की बात यह है की आईपीएल में न ही बिहार की टीम है और न बिहार में कोई अच्छा स्टेडियम.

Also read: बड़ी खबर : Muzaffarpur से Anand Vihar के लिए चलने वाली विशेष ट्रेन को लेकर आया बड़ा अपडेट टिकट लेने से पहले…

लेकिन अब बिहार के क्रिकेट में रूचि रखने वाले लोगों के लिए अच्छी खबर है. क्यूंकि सूत्रों की माने तो बिहार की राजधानी पटना में मोइनुल हक क्रिकेट स्टेडियम का बहुत बड़ा बदलाव होने वाला है और यह स्टेडियम में अब बहुत जल्द लोगों को आईपीएल मैच देखने को मिलेंगे.

Also read: खुशखबरी : बिहार में एका-एक इतना रुपया सस्ता हुआ डीजल और पेट्रोल जानिये क्या है ताजा कीमत

आपको बता दे की बिहार के राजधानी पटना स्थित मोइनुल हक स्टेडियम को बनाने की तैयारी तेज कर दी है इसे बहुत जल्द पूरा किया जाएगा. यह स्टेडियम में आपको इंटरनेशनल क्रिकेट भी देखने को मिलेंगे इसका निर्माण BCCI (Board of Control for Cricket in India) और बिहार क्रिकेट एसोसिएशन दोनों के सहयोग से हो रही है.

Also read: सोमवार की सुबह सोने की कीमत में हुई बड़ी गिरावट जान लीजिये आपके क्षेत्र में क्या है ताजा भाव पूरी खबर…

ये तो हुई मैच की बात इसके अलावा स्टेडियम के पास में ही एक शानदार बड़ा फाइव स्टार होटल भी होगी जिसमें देश-विदेश के खिलाड़ी ठहर सकेंगे. इस स्टेडियम में एक साथ ५० से 60 हजार दर्शक आराम से मैच देख सकेंगे.

Also read: Good News : बिहार में इस तिथि को इस जिले में दस्तक देने जा रही है मानसून होगी मुसलाधार बारिश, जानिये…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...