Toyota Rumion
Toyota Rumion

Toyota Rumion: दोस्तों टोयोटो कंपनी अपने सभी वाहन को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में रहता है. और हर महीने अपने ग्राहक को कोई न कोई वाहन लॉन्च करके उनका दिलो में अपनी जगह बना लेता है. इसी के साथ कंपनी एक बार फिर से अपने चहेतों को खुश करने के लिए कुछ महीने बाद ही एक वाहन लॉन्च करने जा रहा है.

Toyota Rumion
Toyota Rumion

यह भी पढ़े:- मार्केट में आ गया TVS Fiero 125 मचा रहा बवाल pulsar, Apache, बुलेट तक की हवा टाईट, जान लीजिये फीचर्स

Toyota Rumion के लौन्चिंग डेट और फीचर्स

Toyota Rumion: जिसका नाम Toyota Rumion दिया जायेगा. जो इस कार को 5 अक्यटूबर 2023 को भारतीय मार्केट में उतारा जायेगा. साथ ही कंपनी ने बताया है की यह कार का लुक देखने में बहुत ही आकर्षित दिखेगी. साथ ही इस कार के फीचर्स भी बड़े लाजवाब दिए जाएगे.

Toyota Rumion की कीमत और इंजन

Toyota Rumion: 2023 में लॉन्च होने वाली Toyota Rumion कार की कीमत 8 से 9 लाख रूपए तक शोरूम प्राइस रखा जाएगा.साथ ही कंपनी ने इस कार को खरीदने लेकर EMI की सुविधा का भी घोषणा किया है. वही Toyota Rumion में 1462 cc का पावरफुल इंजन दिया जायेगा. जो की 105 PS की पॉवर और 138Nm का टार्क उत्पन करेगा.

यह भी पढ़े:- माइलेज के मामले में Bajaj Platina का भी बाप है Honda Unicorn 160 देती है 80kmpl का माइलेज, 10 साल की वारंटी भी

Toyota Rumion के माइलेज और सीट

Toyota Rumion: साथ इस कार की माइलेज के बारे में कंपनी ने कहा है की यह Toyota Rumion कार 20 kmpl की माइलेज देगी. साथ ही इस चार पहिया कार में 7 बैठने की सीट दिए जाएंगे. और 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट और ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसे नए फीचर्स दिए जाएंगे. वही Renault Cars पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट, ऐसे उठाय ऑफर का फायदा

Toyota Rumion के रंग

Toyota Rumion: वही इस वाहन को कंपनी 5 रंगों के साथ लॉन्च करेगी. जिसमे Seal Grey Metallic,Mystic Pearl White, Azure Blue, Shadow Black Pear, Autumn Blaze Red, के जैसे 5 रंगों में यह कार कुछ ही दिनों में आपको शोरूम में देखने को मिलेगी. और भी अनेको और नए नए फीचर्स आपको इस कार में देखने को मिलेगा.