Mahindra Marazzo
Mahindra Marazzo

Mahindra Marazzo: दोस्तों चार पहिया वाहन में महिंद्रा कंपनी की कार की बहुत ही डीमांड रहती है. जिसके चलते Mahindra कंपनी ने हाल फ़िलहाल में अपनी Mahindra Marazzo को एक बार फिर से नए अवतार में भारतीय बाजारों में पेश किया है. जबकि चार पहिया वाहन की सबसे ज्यादा सेल करने वाली कंपनी MARUTI है.

Mahindra Marazzo
Mahindra Marazzo

यह भी पढ़े – लॉन्च हुई 6 लाख रुपये वाली Hyundai Exter, गाड़ी की तस्वीरें हुई वायरल

Mahindra Marazzo की शोरूम कीमत

Mahindra Marazzo कार की एक्स – शोरूम कीमत 14.10 लाख रुपए से लेकर 16.47 लाख रुपए तक जाती है. जबकि Mahindra Marazzo कार में 8 सीटो की क्षमता है. इसलिए इसे SUV कार भी कहा जाता है. कंपनी के सूत्रों की मुताबिक इस कार को नए डिज़ाइन में लॉन्च की गई है. जो पहले से देखने में बहुत ही अच्छा है.

Mahindra Marazzo की तगड़ा इंजन

Mahindra Marazzo कार में 1.5 लीटर का 1497CC का BS6 इंजन लगा हुआ है. जो 122 PS और 300 NM का टार्क जनरेट करता है. साथ ही इस SUV कार में चार सिलेंडर लगा हुआ है. और वही Mahindra Marazzo की इंजन को 6 – स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. जबकि यह कार 17.3Kmpl की माईलेज देती है.

यह भी पढ़े – शुरु हुई चमचमाती Maruti Fronx की बिक्री, जाने मारुती के इस कार की खासियत

Mahindra Marazzo की शानदार फीचर्स

Mahindra Marazzo कार में अनेकों तरह के नए फीचर्स दी गई है. जैसे पर्पल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, रूफ मांऊटेड रियर एसी, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डुअल फ्रंट एयरबैग (Dual Front Airbags), ISOFIX चाइल्ड माउंड इत्यादि. साथ ही Mahindra Marazzo कार के चारों टायरों में डिस्क ब्रैक लगा हुआ है.