Hyundai i20 facelift
Hyundai i20 facelift

Hyundai i20 facelift: दुनिया के सबसे लोकप्रिय वाहन निर्माता कंपनी Hyundai जो बहुत ही जल्द भारतीय बाजारों में लेटेस्ट हैचबैक कार i20 को दोस्तों दिग्गज कंपनी Hyundai ने कुछ दिन पहले ही Hyundai i20 के फेसलिफ्ट को पेश किया था. जिसका लुक देखने में बेहद ही शानदार लगता है.

यह भी पढ़ें : Most Popular Bike: मार्केट में खूब हो रही है इस बाइक की डिमांड, अभी तक बिक चुकी है इतनी

Hyundai i20 facelift
Hyundai i20 facelift

दोस्तों अब Hyundai i20 के फेसलिफ्ट को भारतीय सड़को पर टेस्टिंग के दौरान देखा गया है. बताया जा रहा है की कंपनी के लिए भारत एक बड़ा मार्केट है. और Hyundai की यह कार भारत में काफी लोकप्रिय है. लेकिन अब उम्मीद की जा रही है की Hyundai i20 फेसिलिफ्ट जल्द लॉन्च हो सकता है.

आपको बता दे की Hyundai में कई तरह के फीचर्स को दिया गया है साथ में कुछ तकनीक को शामिल किया जा सकता है. जिससे ये कार और भी स्मार्ट हो जाएगा. दोस्तों ज्यादातर लोग हमेशा हैचबैक कार को पसंद करते है. जिसमे Hyundai i20 के फेसलिफ्ट सबसे बेस्ट कार है. जबकि कम पैसों में मिल रहा है ये Electric Cars

यह भी पढ़ें : Tata Punch EV: टाटा पंच ईवी के डिजाइन को लेकर हुआ बहुत ही बड़ा खुलासा, इस गाड़ी को मिलेगी टक्कर

दोस्तों आने वाले Hyundai i20 के फेसलिफ्ट में 16- और 17-इंच व्हील डिज़ाइन भी देखने को मिलेगा. लेकिन जो गाड़ी भारतीय सड़को पर देखा गया है उसमे अंतर्राष्ट्रीय मॉडल की तुलना में उसमे एक अलग ही डिजाइन दिया गया है. जो की यह डिजाइन सिर्फ भारत में आने वाले Hyundai i20 के फेसलिफ्ट में ही मिलेगा.