Budget Electric Cars
Budget Electric Cars

Budget Electric Cars: दोस्तों अगर आप भी पेट्रोल की ऊंची कीमतों से परेशान हैं. जो यह खबर आपके लिए बहुत ही अच्छा सावित हो सकता है. दोस्तों आप इलेक्ट्रिक गाड़ियों को खरीदने का बिचार कर सकते है. जिसे चलाने के लिए कोई पेट्रोल भरवाने की जरुरत नही पड़ती है. सिर्फ बैटरी चार्ज करे और चलाए.

यह भी पढ़ें : Simple One: ड्राइविंग रेंज के मामले में है सबसे आगे है यह इलेक्ट्रिक स्कूटर, बहुत ही कम समय में होगा चार्ज

Budget Electric Cars
Budget Electric Cars

आज के इस खबर में हम ऐसे इलेक्ट्रिक गाड़ियों के बारे में बताने जा रहें है जो 10-20 लाख रुपये तक उसे खरीद सकते है. दोस्तों इस लिस्ट में जिस गाड़ी का पहले नंबर पर नाम आता है उसका नाम एमजी कॉमेट है. जो कुछ दिन पहले ही भारतीय बाजारों में लॉन्च हुआ है.

आपको बता दे की ये इलेक्ट्रिक कार 4 सीटर है. इस गाड़ी की खास बात यह है की यह एक बार चार्ज होने पर 230 किमी तक की दूरी तय करेगा. दोस्तों एमजी कॉमेट (MG Comet) इलेक्ट्रिक कार को आप 7.98 लाख रुपये में अपना बना सकते है. जो की यह इस गाड़ी की एक्स-शोरूम कीमत है.

यह भी पढ़ें : Yamaha R15 V4: Yamaha के यह बाइक मार्केट में आते ही मच गया बवाल निकला KTM RC 200 का बाप, जानिये खासियत

इस लिस्ट में दुसरे नंबर पर जिस गाड़ी का नाम आता है उसका नाम टाटा टियागो (Tata Tiago) इलेक्ट्रिक कार है. इस गाड़ी को एक बार चार्ज करने पर 315 किलोमीटर तक का रेंज दे सकता है. वही टाटा टियागो (Tata Tiago) इलेक्ट्रिक कार के एक्स-शोरूम कीमत की बात करे तो इसकी कीमत 8.69 लाख रुपये है.