Toyota Innova Hycross vs Mahindra XUV700
Toyota Innova Hycross vs Mahindra XUV700

Toyota Innova Hycross vs Mahindra XUV700 Comparision: दोस्तों भारतीय बाजारों में मल्टी पर्पज गाड़ियों में शामिल टोयोटा इनोवा हाइक्रॉस (Toyota Innova Hycross) जो बहुत ही तेजी से आगे बढ़ रहा है. दोस्तों यह गाड़ी हर मामले में कई कार से बेहतर है. लेकिन एक कार है जो इसको कड़ी टक्कर देता है. और वो गाड़ी महिंद्रा एक्सयूवी700 (Mahindra XUV700) है.

यह भी पढ़ें : Mahindra BE.05: 30 में होगा फुल चार्ज साथ में 450 KM की रेंज, लॉन्च होने वाला है महिंद्रा की नई इलेक्ट्रिक SUV

Toyota Innova Hycross vs Mahindra XUV700
Toyota Innova Hycross vs Mahindra XUV700

जबकि दोस्तों कई मामले में दोनों गाड़ी सेम ही है. दोस्तों आज के इस खबर में हम नई टोयोटा इनोवा हाइक्रॉस और महिंद्रा XUV700 (Mahindra XUV700) के प्लेटफॉर्म, डिजाइन के आलावा बहुत से चीजो पर चर्चा करनेवाले है. और जानेंगे की कौन से SUV आपके लिए बढ़िया रहेगा.

आपको बता दे की टोयोटा इनोवा हाइक्रॉस के साइज और डिजाइन मोनोकोक चेसिस पर आधारित है. जबकि दोस्तों Mahindra XUV700 भी मोनोकोक चेसिस पर ही बनी है. जो Hycross के जैसी ही है. लेकिन दोस्तों फ्यूचरिस्टिक लाइट्स दोनों तरफ हैं. Mahindra XUV700.

यह भी पढ़ें : Updated Hero Xtream 160R: लॉन्च होने से पहले ही सामने आये Hero Xtream 160R के कई फीचर्स

आपको बता दे की जैसा की आपने देखा होगा की इनोवा हाइक्रॉस लंबी, ऊंची है. वही Mahindra XUV700 चौड़ी गाड़ी है. जो की इसमें बेहतर शोल्डर रूम मिलता है. आपके जानकारी के लिए बता दे की Mahindra XUV700 कुल 23 वैरिएंट में आता है. जबकि सिर्फ 75 हजार में मिलेगी Hero Passion Plus