Dio H-Smart
Dio H-Smart

Dio H-Smart: दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी होंडा जिसने कुछ दिन पहले ही अपने लोकप्रिय स्कूटर एक्टिवा के नए H-Smart को भारतीय बाजारों में लॉन्च किया है. जो मार्केट में तहलका मचा दी है. जो की होंडा ने Dio H-Smart की कीमत का भी ऐलान कर दिया है.

यह भी पढ़ें : भारत में लॉन्च हुआ गजब का रिक्सा खासियत जान हैरान रह जायेंगे आप इसके सामने ऑटो ई- रिक्सा फेल

Dio H-Smart
Dio H-Smart

दोस्तों कंपंनी के अधिकारिक वेबसाइट पर इसकी कीमत को बताया गया है. और तो और Dio H-Smart में बहुत तरह के फीचर्स देखने को मिलेगा. जबकि इसके इंजन को नए रियल ड्राइविंग इमिशन के जरिए अपडेट भी किया गया है. तो चलिए जानते है Dio H-Smart के बारे में पूरी खबर.

दोस्तों वेवसाइट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार नए Dio H-Smart की शुरुआती कीमत 77,712 रुपये रखा गया है. जो की यह इसकी एक्स-शोरूम कीमत है. जबकि दोस्तों DIO STD-OBD2 वेरिएंट की कीमत 70,211 रुपये है. लेकिन अभी तक इसके फीचर्स के बारे में कोई जानकारी सामने नही आई है.

यह भी पढ़ें : Hyundai i20 Facelift: टेस्टिंग के दौरान हुंडई i20 फेसलिफ्ट भारत में पहली बार आई नज़र, गाड़ी में होंगे ये बड़े बदलाव

आपको बता दे की जानकारों का कहना है की Dio H-Smart में Activa Smart जैसे फीचर्स देखने को मिल सकता है. और तो और दोस्तों इस स्कूटर में स्मार्टअनलॉक जैसे बहुत से फीचर्स देखने को मिलेंगे. जबकि इसके सेफ्टी के लिए एंटी-थेफ्ट सिस्टम दिया गया है. जबकि दोस्तों MG Electric SUV जल्द ही तहलका मचाने वाला है.