Hyundai i20 Facelift
Hyundai i20 Facelift

Hyundai i20 Facelift: दुनिया के बेहतरीन वाहन निर्माता कंपनियों में से एक हुंडई मोटर जो भारतीय बाजारों में हमेशा नए वाहन को लॉन्च करते रहती है. जैसा की आप सब जानते है अगले महीने यानी की जुलाई 2023 के पहले हप्ते में ही कंपनी नई माइक्रो एसयूवी एक्सटर को लॉन्च करेगी.

यह भी पढ़ें : Bank कर रहा ज़ब्त गाड़ियों की नीलामी, सिर्फ 1 लाख में मिलेगा कार और 20 हजार में बाइक

Hyundai i20 Facelift
Hyundai i20 Facelift

लेकिन अब खबर आ रही है की कंपनी ने अपने सबसे खास गाड़ी हुंडई i20 फेसलिफ्ट (Hyundai i20 Facelift) की टेस्टिंग भी शुरु कर दी है. जो की भारत में ही हो रहा है. दोस्तों जब हुंडई i20 फेसलिफ्ट (Hyundai i20 Facelift) की टेस्टिंग हुआ था तब यह कार पूरी तरह से कवर किया गया था. जिसके फोटो अब वायरल हो रहें है.

आपको बता दे की आने वाले हुंडई i20 फेसलिफ्ट (Hyundai i20 Facelift) को कुछ दिन पहले ही यूरोपीय बाजार के लिए ऑफिशियल तस्वीरों के जरिए जानकारी मिली थी. वही मीडिया में चल रही खबरों की माने तो इस कार के कई डिजाइन भारत स्पेक मॉडल में भी देखने को मिल सकता है.

यह भी पढ़ें : Maruti Suzuki के इस Electric vehicle में मिलेगा 500 KM रेंज, आने वाला है Electric Omni गाड़ी

वही अगर हुंडई i20 फेसलिफ्ट (Hyundai i20 Facelift) के इंटीरियर की बात करे तो फिलहाल कंपनी के गाड़ी के इंटीरियर को लेकर अभी तक कोई भी जानकारी सामने नही आई है. जबकि दोस्तों हुंडई i20 फेसलिफ्ट (Hyundai i20 Facelift) के आने से टाटा अल्ट्रोज (Tata Altroz ) को कड़ी टक्कर मिलेगी.