hero galamour new bike
hero galamour new bike

Hero Glamour Xtec 2023: हीरो कम्पनी भारत की सबसे लोकप्रिय कम्पनी में से एक कम्पनी यह कम्पनी दोपहिया वाहन विक्रेता के मामले में नम्बर वन बनी हुई है. लेकिन आज के इस आर्टिकल में बात करने वाले है Hero कम्पनी के एक ऐसे ही बाइक जिसका नाम है Hero Glamour Xtec बाइक.

hero galaour xtec bike

यह भी पढ़े – Citroen C5 Aircross: बहुत ही जल्द आने वाला है सिट्रोएन C5 एयरक्रॉस का इलेक्ट्रिक वर्जन, मिलेंगे ये सब फीचर्स

दोस्तों इस बाइक को लोग खूब पसंद कर रहे है यही वजह है की बाइक बिकने के मामले में तीसरी सबसे अधिक बिकने वाली बाइक बनी हुई है. Hero Glamour Xtec बाइक में सबसे अहम बात यह है की यह बाइक दिखने में काफी आकर्षक है इसका लुक और कलर दोनों शानदार है. वहीँ दोस्तों एक्सपर्ट का मानना है कि Hero Glamour Xtec के तुलना में Bajaj Pulsar N250 की कोई पूछ नहीं है.

Hero Glamour Xtec की फीचर्स

दोस्तों यह बाइक 50 kmpl से अधिक की माइलेज (Mileage) देती है Hero Glamour Xtec में 5 गियर है मैन्युअल गियर है. वहीँ इस बाइक की इंजन क्षमता 124.7 cc है. जबकि Hero Glamour Xtec की फ्यूल टैंक Capacity 10 litres की है. और इसका सीट हाईट 798 mm है.

यह भी पढ़े – Upcoming Hero Bike: भारतीय बाजारों में धूम मचाने को तैयार है हीरो के दो नई दमदार बाइक

Hero Glamour Xtec की कीमत एवं वेरिएंट

दोस्तों Hero Glamour Xtec बाइक मध्यमवर्गीय परिवार के बजट के हिसाब से बनाया गया है. अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते है तो इसका प्राइस कम्पनी ने ₹ 1,09,368 रूपये रखा है. वहीँ इस बाइक को अगर आप चाहे तो EMI पर भी बेहद कम प्राइस में खरीद सकते है. मात्र ₹ 3,709 रूपये के मासिक कीमत में Hero Glamour Xtec बाइक को खरीद सकते है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...