Gloster Blackstorm
Gloster Blackstorm

Gloster Blackstorm: दोस्तों MG Motor एक बार फिर से भारतीय बाजारों में तहलका मचाने के लिए तैयार है. दोस्तों इस बार दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी MG Motor ने भारतीय बाजारों में Gloster के नए ब्लैकस्टॉर्म Blackstorm एडिशन को लॉन्च कर दिया है. जिससे Fortuner को कड़ी टक्कर मिल सकती है.

यह भी पढ़ें : 80kmpl का माइलेज दने वाली Hero की नई बाइक Hf Deluxe 125 का नया वर्जन आया मार्केट में आया इसके सामने Bajaj Pulsar भी फेल

Gloster Blackstorm
Gloster Blackstorm

दोस्तों Gloster Blackstorm का लुक देखने में बहुत ही शानदार लगता है. दोस्तों इस कार को लेकर मिल रही जानकारी के अनुसार इसमें दमदार इंजन दिया गया है. वही अगर Gloster Blackstorm के कीमत की बात करे तो इसकी कीमत 40.30 लाख रुपये है. जबकि Kia Seltos Facelift Car अगले महीने लॉन्च होगा

जो की Gloster Blackstorm की यह एक्स-शोरूम है. बताया जा रहा है की रेगुलर मॉडल के मुकाबले लगभग 2.22 लाख रुपये महंगी है. जो की इसके रेगुलर मॉडल की कीमत 38.08 लाख रुपये से चालू होती है. जो की कंपनी में इस कार में कुछ खास फीचर्स को भी शामिल की है.

यह भी पढ़ें : Maruti Suzuki Grand Vitara: बहुत से लेटेस्ट खूबियों से लैस है ये हाईब्रिड SUV, कीमत भी है कम

आपको बता दे की Gloster Blackstorm कार को आप 6 और 7-सीटर विकल्प के रुप में खरीद सकते है. लोगो का कहना है की मार्केट में Gloster Blackstorm सबसे ज्यादा Toyota Fortuner को टक्कर देती है. और इसकी कीमत 32.59 लाख रुपये से 50.34 लाख रुपये तक है.