Hero Passion Plus
Hero Passion Plus

2023 Hero Passion Plus: भारत की दिग्गज दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प जिसके वाहनों की हमेशा डिमांड रहती है. इस बीच हीरो मोटोकॉर्प ने ग्राहकों के सबसे पसंदीदा बाइक 100cc पैशन प्लस बाइक को बिल्कुल ही एक नए अवतार में लॉन्च किया है.

यह भी पढ़ें : Magnite Geza: लॉन्च हुआ जबरदस्त फीचर्स के साथ ये किफायती SUV, सिर्फ 35 पैसे प्रति/किमी मेंटनेंस कॉस्ट…

Hero Passion Plus
Hero Passion Plus

जैसा की आप सब जानते ही है की पैशन प्लस बाइक को लगभग तीन साल बाद भारतीय बाजारों में तहलका मचाने वाली है. वही 100cc पैशन प्लस बाइक की कीमत की बात करे तो इसकी कीमत 75,131 रुपये है. जो की यह इसकी दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत है.

आपको बता दे की 100cc पैशन प्लस बाइक में डिजाइन एलिमेंट्स पहले के बाइक जैसा ही है. साथ ही इस गाड़ी में कुछ अहम बदलाव भी किए गए है. जिसमे इस बाइक को तीन कलर में लाया गया है. जो की इसमें  ब्लैक नेक्सस ब्लू और ब्लैक हैवी ग्रे जैसे कलर शामिल है. जबकि Fortuner को टक्कर देने के लिए मार्केट में आ गया है Gloster Blackstorm

यह भी पढ़ें : Royal Enfield Bullet को धुल चटाने मार्केट में आ रही है Bajaj-Triumph की नई बाइक कीमत से लेकर सब मामले म इससे बेहतर

वही हीरो के इस बाइक के पावरट्रेन की बात करे तो इसमें 97.2cc, सिंगल-सिलेंडर इंजन देखने को मिलेगा साथ में एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड भी दिया गया है. और तो और इस गाड़ी में आपको  4-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स भी देखने को मिलेगा. जो की अभी तक माइलेज को लेकर कोई भी जानकारी सामने नही आई है.