Tata Altroz CNG
Tata Altroz CNG

Tata Altroz CNGदिग्गज वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने अल्ट्रोज आई सीएनजी (Tata Altroz CNG) को लॉन्च किया है. जिसमे CNG सिलेंडर के जगह पर दो छोटे सिलेंडर भी देखने को मिलेगा. जिसे बूट के नीचे लगाया गया है. जिसमे इलेक्ट्रिक सनरूफ, इनबिल्ट एयर-प्यूरीफायर जैसे फीचर्स दिए गए है.
यह भी पढ़ें : 2023 Hyundai i20: लॉन्च से पहले जाने Hyundai के इस गाड़ी के बारे में सब कुछ, फीचर्स नही होने देगा एक्सीडेंट

Tata Altroz CNG
Tata Altroz CNG

वही दोस्तों अगर अल्ट्रोज आई सीएनजी (Tata Altroz CNG) के शुरुआती कीमत की बात करे तो इसकी कीमत 7.55 लाख रुपये है. जो की यह इस गाड़ी की एक्स शोरूम कीमत है. अल्ट्रोज आई सीएनजी की टॉप मॉडल के लिए आपको 10.55 लाख रुपये चुकाने होंगे. जबकि इसी में आप पेट्रोल ट्रिम की कीमत 95,000 रुपये हो जाएगा.

और सबसे खास बात यह है की अल्ट्रोज आई सीएनजी (Tata Altroz CNG) को छह वेरिएंट में लॉन्च किया गया है. जो की इसके आ जाने से मारुति बलेनो (Maruti Baleno) सीएनजी को काफी टक्कर मिलेगी. वही इसके पेट्रोल इंजन को सीएनजी इंजन के साथ जोड़ दिया गया है. जो की यह इंजन 1.2 लीटर का है.
यह भी पढ़ें : Upcoming Royal Enfield Bikes 2023: जल्द ही आने वाली है रॉयल एनफील्ड की नए मॉडल्स, बाइक देख आप भी खरीद लेंगे

आपको बता दे की अल्ट्रोज आई सीएनजी (Tata Altroz CNG) में मिलने वाले सभी फीचर्स पेट्रोल/डीजल वाले गाड़ी में भी देखने को मिलेंगे. जबकि इसमें तीन-सिलेंडर दिया जाता है. जिसका एनए पेट्रोल इंजन का उपयोग किया गया है. जिसे 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है.