Maruti Suzuki Grand Vitara
Maruti Suzuki Grand Vitara

Maruti Suzuki Grand Vitara: दोस्तों अभी के समय में कोई आदमी अगर चार पहिया वाहन खरीदने जाता है तो वो सबसे पहले ज्यादा फीचर्स के साथ अधिक माइलेज वाली कर को खरीदना चाहते है. दोस्तों गाड़ी को खरीदने के लिए लोग कई मॉडल्स के विकल्पों पर सोच विचार कर के ही कार खरीदते है.

यह भी पढ़ें : Yamaha ने लांच कर दिया नई बाइक सीधा देगा R15 को टक्कर लड़का से अधिक लड़की को आ रहा पसंद फीचर्स जान गद-गद हो जाएगा आपका दिल

Maruti Suzuki Grand Vitara
Maruti Suzuki Grand Vitara

दोस्तों अगर आप भी अधिक माइलेज देने वाली कार को खरीदने की सोच रहें है तो आप मारुति की हाईब्रिड एसयूवी ग्रैंड विटारा पर बिचार कर सकते है. लेकिन दोस्तों मारुति की हाईब्रिड एसयूवी ग्रैंड विटारा कार की डिलीवरी के लिए कम से कम 6 महीने तक का इंतजार करना पड़ सकता है.

आपको बता दे की मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा को भारतीय बाजारों में सितंबर 22 में लॉन्च हुआ था. जो की अब मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा कार भारतीय बाजारों में तहलका मचा रही है. बताया जा रहा है की इस कार में पॉवर, स्पेस जैसे फीचर्स दिए गए है. इसका मतलब है की यह SUV चीजों में आगे है.

यह भी पढ़ें : Maruti Engage की फोटो देख लोग हुए दीवाना देखने के बाद नहीं हटा पायेंगे नज़र फीचर्स है जबरदस्त कीमत भी कम

वही मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा के फीचर्स की बात करे तो इसमें वायरलेस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले जैसे फीचर्स देखने को मिलेगा. साथ में इस कार में सेफ्टी फीचर्स भी दिए गए है. फ्लैशिंग इमरजेंसी ब्रेक लाइट, ओवरस्पीड वार्निंग जैसे फीचर्स मिलेंगे. जबकि दोस्तों दीवाली तक भारतीय बाजारों में लॉन्च होंगी 6 नई SUV