Hero HF Deluxe
Hero HF Deluxe

Hero HF Deluxe: देश की सबसे लोकप्रिय दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प जिसके बाइक सिर्फ भारत ही नही बल्कि विदेशों में भी खूब पसंद किए जाते है. इसी बीच हीरो मोटोकॉर्प ने कम्यूटर बाइक्स की डिमांड को देखते हुए अपने एक बाइक को अपडेट कर लॉन्च कर दी है.

यह भी पढ़ें : पेश हुआ Ather का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर 450S, मिलेगा 115Km की रेंज

Hero HF Deluxe
Hero HF Deluxe

दोस्तों अब हीरो मोटोकॉर्प ने Hero HF Deluxe को अपडेट कर नए अव्तार में लाते हुए. इसके लेटेस्ट मॉडल को भारतीय बाजार में लॉन्च किया है. जिसकी डिमांड पहले से हो रही थी. बताया तो यह भी जा रहा है की इसमें कई खास फीचर्स को भी दिया गया है. जिसमे इंजन भी शामिल है.

आपको बता दे की हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) ने अपने सबसे खास बाइक Hero HF Deluxe को कुल दो वेरिएंट्स में लॉन्च किया है. वही इसके पहले मॉडल की कीमत 60,760 रुपये है जो की यह किक-स्टार्ट वेरिएंट की कीमत है. जबकि सेल्फ-स्टार्ट मॉडल की कीमत 66,408 रुपये रखा गया है.

यह भी पढ़ें : TATA NANO कार को धुल चटाने मार्केट में आने वाला है एक नई इलेक्ट्रिक कार एक बार चार्ज कीजिये 500km का सफ़र आराम से तय कीजिये

दोस्तों यह कीमत इन गाड़ियों की (एक्स-शोरूम, दिल्ली) कीमत है. Hero HF Deluxe बाइक चार कलर में आता है. जिसमे नेक्सस ब्लू, कैंडी ब्लेज़िंग रेड, ब्लैक जैसे कलर शामिल है. जो की इसमें एक बेस्ट कलर भी दिया गया है. जो की ‘कैनवास ब्लैक’ है. जो की इस एडिशन के सभी चीज ब्लैक थीम पर बनाया गया है.