MG Gloster
MG Gloster

MG Gloster: एमजी मोटर जो समय समय पर भारतीय बाजारों में अपने गाड़ियों लाते रहती है. इसी बीच एमजी मोटर ने अपने नए फगाड़ी को लॉन्च कर दिया है. जिसका नाम ब्लैकस्टॉर्म एडिशन है. जिसकी खूब डिमांड हो रही थी. यह कार 6 और 7-सीटर लेआउट में देखने को मिलेंगे.

यह भी पढ़ें : Tata Punch EV: टाटा पंच ईवी के डिजाइन को लेकर हुआ बहुत ही बड़ा खुलासा, इस गाड़ी को मिलेगी टक्कर

MG Gloster
MG Gloster

दोस्तों ग्लॉस्टर का नया ब्लैकस्टॉर्म एडिशन की शुरुआती कीमत 40.30 लाख रुपये रखी गई है. जो की यह इसकी एक्स शोरूम कीमत है. दोस्तों इस गाड़ी में एक्सटीरियर और इंटीरियर हिस्से में कॉस्मेटिक को चेंज किया गया है. वही इस गाड़ी के बाहरी हिस्से में कई जगहों पर मेटल ब्लैक पेंट भी देखने को मिलेगा.

आपको बता दे की इस कार के फ्रंट और रियर में स्किड प्लेट, ओआरवीएम भी दिया गया है. वही MG Gloster के हेडलाइट क्लस्टर की बात करे तो यह रेड गार्निश ट्रीटमेंट दिया गया है. इसके अलावा इस कार में अलॉय व्हील्स, रूफ रेल्स भी देखने को मिलेगा.

यह भी पढ़ें : Mahindra ने चुपके से लॉन्च कर दी नई Scorpio Classic! दिए ये फीचर्स Mahindra Scorpio Classic S5 लांच होते ही मचा बवाल

दोस्तों ग्लॉस्टर का नया ब्लैकस्टॉर्म एडिशन के आने के बाद टोयोटा की फॉर्च्यूनर एसयूवी को कड़ी टक्कर मिलेगी. वही इस गाड़ी में टर्बो और ट्विन-टर्बो इंजन का बिकल्प भी दिया जाता है. इसके अलावा इस गाड़ी में आपको 4WD कॉन्फ़िगरेशन भी देखने को मिलेगा. जबकि Honda Amaze के फीचर्स भी है बढ़िया.