Discount Offers on Honda Carsदिग्गज वाहन निर्माता कंपनी होंडा (Honda) जो समय समय पर अपने वाहन को मार्केट में लाते रहते है. दोस्तों जैसा की आप सब जानते ही है की होंडा (Honda) के गाड़ियों की भारत में खूब डिमांड है. लेकिन होंडा (Honda) ने आम लोगो के लिए बहुत ही राहत भरी खबर दी है.

Discount Offers on Honda Cars
Discount Offers on Honda Cars

यह भी पढ़ें : 2023 Hyundai i20: लॉन्च से पहले जाने Hyundai के इस गाड़ी के बारे में सब कुछ, फीचर्स नही होने देगा एक्सीडेंट

होंडा की गाड़ियों  पर मिल रहा है छुट

दोस्तों होंडा सेडान गाड़ियों पर बढ़िया डिस्काउंट मिल रहा है. दोस्तों होंडा इस गाड़ी पर 17,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है. लेकिन अभी तक कंपनी होंडा सिटी हाइब्रिड पर कोई डिस्काउंट नही दे रही है. ग्राहक इस डिस्काउंट का लाभ इस महीने तक उठा सकते है.
यह भी पढ़ें : Hero Leap Hybrid SES: लांच हुआ लोगों की पसंदीदा Hybrid Scooter मिलेगी दोनों सुविधा पेट्रोल के साथ-साथ बैटरी पर भी चलेगी

होंडा अमेज पर डिस्काउंट की भरमार है

आपको बता दे की होंडा अपने सबसे खास कार होंडा अमेज (Honda Amaze) पर भी डिस्काउंट दे रही है. दोस्तों इस गाड़ी पर 17,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है. जो की 10,000 रुपये कैश डिस्काउंट और 4,000 रुपये तक का लॉयल्टी बोनस के रुप में मिलेगा. जिसमे 3,000 रुपये कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी है.
यह भी पढ़ें : BMW X3 M40i: महज ४.9 सेकेंड में ही पकड़ती है 100 की रफ्तार, भारतीय बाजारों में लॉन्च हुई पावर फुल SUV

इन गाड़ियों से होता है मुकाबला

दोस्तों होंडा अमेज (Honda Amaze) की कीमत की बात की जाए तो इसकी शुरुआती कीमत 6.99 लाख रुपये है. साथ ही इसकी एक्स-शोरूम कीमत 9.60 लाख रुपये तक जा सकती है. बताया जा रहा है की होंडा की कई गाड़ियों पर डिस्काउंट मिल रहा है.