Hero Leap Hybrid SES
Hero Leap Hybrid SES

Hero Leap Hybrid SES: दोस्तों महंगाई का समय है और पेट्रोल-डीजल के कीमतों में दिन पर दिन बढ़ोतरी हो रही है इसको लेकर लोग इलेक्ट्रिक की ओर शिफ्ट हो रहे है ऐसे में अगर आप भी इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का सोच रहे है तो ये खबर आपके लिए अच्छी है आज के इस खबर में हम एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात करने वाले है.

Hero Leap Hybrid SES
Hero Leap Hybrid SES 2023

Hero Leap Hybrid SES price: दरअसल हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात कर रहे है उसका नाम Hero Leap Hybrid SES है. यह अभी तक भारत में लांच नहीं हुई है लेकिन उम्मीद है कि बहुत जल्द लांच हो जायेगी. दोस्तों Hybrid Scooter सीधी टक्कर Honda एवं Ola जैसे बाइक को देगी. Hero Leap Hybrid SES के कीमत की तुलना में Hero VIDA V1 Pro 2023 की कीमत काफी अधिक है.

क्या होगी Hero Leap Hybrid SES स्कूटर की खासियत

Hero Leap Hybrid SES का वजन 140 kg है वहीँ इसमें फ्रंट ब्रेक डिस्क(Disc) है और पीछे का ब्रेक ड्रमप(Drum)है. वहीँ इसमें Front Wheel का Size 13 inch दिया हुआ है. और Hero Leap Hybrid SES की Overall Height 1,162 mm है. जबकि Overall Length 1,884 mm है.

क्या होगी Hero Leap Hybrid SES की कीमत

दोस्तों अगर हम Hero Leap Hybrid SES की कीमत की बात करें तो तो इस गाडी का बेस प्राइस 74,000 से लेकर टॉप मोदेप की कीमत ₹ 1,10,000 तक की है. वहीँ इसका लांचिंग को सभी का इन्तजार है. उम्मदी है की बहुत जल्द लांच किया जा सकता है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...