Cars Under 5 Lakhs 2023: भारतीय बाजारों में इस समय चार पहिया वाहनों की काफी डिमांड है. जिसको देखते हुए हर कोई चाहता है की उसके पास कोई सस्ती और अच्छी कार हो. जो की आज के इस खबर में हम आपके लिए पांच लाख से कीमत की कार लेकर आए है.
यही भी पढ़ें: Matter Aera Electric Bike: मार्केट में आने को तैयार है भारत की पहली गियर वाली Electric Bike, शरु हो गया प्री बुकिंग

Cars Under 5 Lakhs 2023
Cars Under 5 Lakhs 2023

पांच लाख से कम कीमत में मिल रहें है लग्जरी कार

दोस्तों हम जिस सस्ता गाड़ी के बारे में बात कर रहें है उसका नाम मारुति ऑल्टो के 10 है. दोस्तों अगर इस गाड़ी की वेरिएंट्स की बात करे तो यह गाड़ी चार वेरिएंट्स में आती है जो Std, Lxi, Vxi, Vxi+ है. वही अगर इसकी एक्स शोरूम कीमत की बात करे तो इसकी कीमत 3.99 लाख रुपये है. 
यही भी पढ़ें: Yamaha RD350 के आने से मचा तहलका अब Royal Enfield को कोई नहीं पूछेगा फीचर्स जान आप भी हो जायेंगे खुश

Cars Under 5 Lakhs 2023
Cars Under 5 Lakhs 2023

जिसमे सबसे सस्ता मारुति ऑल्टो के 10 कार है

आपको बता दे की सस्ती कारो की लिस्ट में दुसरे नंबर पर जो गाड़ी आती है उसका नाम रेनॉल्ट क्विड है. दोस्तों इस कार की सबसे खास बात यह है की इसमें दो इंजन का बिकल्प मौजूद है. जिसमे पहला 0.8 लीटर 3-सिलेंडर. जबकि दूसरा 1.0 लीटर, 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन है.
यही भी पढ़ें: सभी डीजल गाड़ी पर बैन ? सरकारी कमिटी का नया नियम, अब रोड पर नहीं चला पाएंगे डीजल के वाहन, जाने पूरा नियम

रेनॉल्ट क्विड की कीमत भी बहुत कम है

दोस्तों सबसे कारों की लिस्ट में तीसरे नंबर पर जिस गाड़ी का नाम आता है उसका नाम मारुति सुजुकी एस-प्रेसो है. दोस्तों इस गाड़ी में एक पेट्रोल इंजन मिलता है जो 1.0-लीटर का है. वही अगर इसकी पावर की करे तो यह 66 बीएचपी की पॉवर के साथ आता है. वही इसकी कीमत 4.26 लाख रुपये है. जो की यह एक्स शोरूम कीमत है. जबकि Hyundai Creta 2 लाख से भी कम कीमत में घर ला सकते है.
यही भी पढ़ें: Best Bikes Under 1.5 Lakh: अब डेढ़ लाख से भी कम कीमत में मौजूद है ये लग्जरी बाइक, आप कौन सी बाइक खरीदना चाहेंगे