ikuy

Viral Video: दोस्तों इस दुनिया में सबसे बड़ा लोग माता-पिता को मानते है खासकर हमारे भारत देश की यह संस्कृति और खूबसूरती है की हमारे देश में माता-पिता और गुरु को भगवान के बाद उन्ही लोगों को माना जाता है. आज के यह पोस्ट देखकर आपको ऐसा लगेगा की कैसे माता-पिता के लिए उनके बच्चे कुछ भी कर सकते है.

Also read: भागलपुर से सप्ताह में 6 दिन खुलेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस जारी हुआ Time Table मिलेगी ये साड़ी सुविधाएं 130 किलोमीटर प्रति घंटा की होगी स्पीड!

दरअसल कुछ दिनों से एक विडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. जिस विडियो में साफ़-साफ़ आप देख सकते है की एक शख्स साइकिल चला रहा है. और पीछे साइकिल के क्लियर पर एक महिला बैठी हुई है. और विडियो देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है की.

Also read: ट्रक पर रखा था हवाई जहाज उसे देखने के लिए सड़क पर जुट गई भारी भीड़, लोग बोले जिंदगी में पहली बार इतना पास से देखे है!

साइकिल किसी उंचाई वाले जगह पर चढ़ रही है जिस कारण उस शख्स से साइकिल खिंचा नहीं रहा है. और वहीँ एक बच्चा साइकिल को पीछे से धक्का दे रहा है. बताया जा रहा है की इस विडियो में जो टिन लोग हाउ वो माता-पिता और बच्चे है. चाहे कुछ भी हो इस विडियो को लोग सोशल मीडिया पर खूब पसंद कर रहे है.

Also read: Bihar Weather – बिहार के इन 11 जिला में होने वाली है भारी वर्षा तेज आंधी के साथ वज्रपात जान लीजिये मौसम विभाग का अपडेट!

दोस्तों जब से यह विडियो सोशल मीडिया पर आया अहि आग की तरह चारो ओर फैला हुआ है. और हर तरफ लोग इसे खूब पसंद कर रहे है. लोग विडियो में दिख रहे बच्चे को कलयुग का श्रवण कुमार बता रहे है लोगों का कहना है की आज के समय में यह बच्चा किसी प्रेरणा से कम नहीं है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...