rgergr

दोस्तों जनवरी का महिना खत्म होते ही बिहार सहित इसके आस-पास के क्षेत्रों में ठण्ड खत्म होने लगती है और लोग शादी-ब्याह की तैयारिया में जुट जाते है एक तरह से कहे तो शादी ब्याह का सीजन फरवरी से शुरू हो जाती है. दोस्तों आज के इस खबर में जानेंगे बिहार के चर्चित चेहरे में से एक चेहरा आनंद मोहन के बेटी के शादी के बारे में…

Also read: Bihar Weather : बिहार के लोगों को नहीं मिलने वाली है गर्मी से राहत इन 11 शहरों में भीषण ‘लू’ की अलर्ट! दिन पर दिन बढ़ रहा तापमान, जानिये…

image 678
Image Credit – Instagram

जी हाँ दोस्तों हाल ही में आनंद मोहन की बेटी का शादी हुआ है आपको बता दूँ की आनंद मोहन की बेटी का नाम सुरभि आनंद है, दोस्तों एक समय ऐसा भी था जब आनंद मोहन के नाम से पूरा इलाका में तूती बोलता था. आनंद मोहन को लोग बाहुबली भी कहते है.

image 677
Image Credit – Instagram

दोस्तों क्या आप जानते है आनंद मोहन की लाडली बेटी सुरभि आनंद की शादी किसके साथ हुई है. दोस्तों आपको बता दूँ की सुरभि आनंद की शादी राज हंस सिंह के साथ हुआ है जो की आईआरटीएस के अधिकारी है वहीँ सुरभि आनंद भी दिल्ली हाई कोर्ट के सीनियर वकील है.

image 679
Image Credit – Instagram

वैसे तो शादी संपन्न हो गई शादी बहुत धूम-धाम से हुआ बिहार के छोटे बड़े नेता सभी लोग शामिल हुए मुख्यमंत्री नितीश कुमार भी सुरभि आनंद को बधाई देने पंहुचे. पप्पू यादव तेजस्वी यादव समेत कई बड़े-बड़े लोग इस शादी में नज़र आये.

image 683
Image Credit – Instagram

लेकिन दोस्तों इस शादी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है दरअसल उस तस्वीर में आनंद मोहन अपनी बेटी सुरभि आनंद से गले लगाये हुए है और रोते हुए नज़र आ रहे है. इस तस्वीर को आनंद मोहन के बेटा चेतन आनंद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक पर शेयर करते हुए लिखा की “हमने बुरे से बुरे समय में पापा के आँखों में आंसू नहीं देखे परन्तु यह क्षण”

3
Image Credit – Instagram

पप्पू यादव भी पंहुचे थे बधाई देने देखिये नीचे तस्वीरे

image 680
Image Credit – Instagram

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी गए थे सुरभि आनंद की शादी में

image 681
Image Credit – Instagram

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी पंहुचे थे सुरभि आनंद की शादी में

image 682
Image Credit – Instagram

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...