aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb251 9

बिहार के राजनितिक दल में सबसे बड़े दल और नेता प्रतिपक्ष श्री तेजस्वी प्रसाद यादव जी ने हाल ही में अपनी शादी किसी क्रिश्चन लड़की से किये है | उन्होंने अपना शादी बिहार में नहीं बल्कि दिल्ली में की है | दिल्ली में शादी के बाद सोमवार को तेजस्वी पत्नी रेचल के साथ पटना पहुंचे हैं | राबड़ी आवास पर उनके स्वागत के लिए परिवार के साथ-साथ आरजेडी के कई बड़े नेता और भारी संख्या में कार्यकर्ता भी मौजूद थे. इस दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने मीडिया से बात भी की !

Also read: किशनगंज, जमुई, भागलपुर, बांका, समस्तीपुर, मधुबनी समेत इन 29 जगहों पर होने वाली है भारी बारिश, जाने मौसम विभाग का Update

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने कहा कि घर में लक्ष्मी आती हैं तो घर उजाला होता है। हमें नई ऊर्जा मिली है। इस ऊर्जा का इस्तेमाल बिहार की जनता की सेवा में लगाएंगे। दोनों परिवार की मर्जी और आशीर्वाद से हमलोग एक हुए हैं। इनका नया नाम राजश्री है। पिता लालू प्रसाद ने यह नया नाम इसलिए दिया है कि किसी को पुकारने में परेशानी नहीं हो। इन्हें (पत्नी की ओर इशारा कर) भी यह नाम पसंद है। 

Also read: Bihar Weather Update: बिहार के इन 10 से अधिक जिलों में होगी आंधी पत्थर के साथ तेज मुसलाधार बारिश, जाने….

मामा के गुस्सा पर क्या बोले तेजस्वी :

मामा साधु यादव की नाराजगी को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए तेजस्वी ने कहा कि किसी को नाराजगी है कि नहीं मुझे नहीं पता। जो लोग कमेंट कर रहे हैं वे बड़े हैं, मुझे कुछ नहीं कहना। हमलोग लोहियावादी हैं। जब हम ए टू जेड की बात करते हैं तो भेदभाव करना ठीक नहीं है। परिवार में खुशी का पल है। दोनों परिवार की मर्जी और आशीर्वाद से हम एक हुए हैं। नई ऊर्जा मिली है। इस ऊर्जा को बिहार की जनता की सेवा में लगाना है। 

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...