वीरेंद्र सहवाग के अनुसार इस बार आईपीएल में ये दो टीम कर सकती है डेविड वार्नर पर टारगेट

पिछले बार का इंडियन प्रीमियर लीग 2021 डेविड वार्नर के लिए बहुत खराब गया था। बीच टूर्नामेंट में उनसे कप्तानी छीन ली गयी और बाद में प्लेइंग XI से भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। इसके बाद टी20 वर्ल्ड कप में वार्नर ने जमकर रन बनाये और उन्होंने ऑस्ट्रेलिया को पहली बार टी20 वर्ल्ड चैंपियन बनाने में अहम भूमिका भी अदा की।आईपीएल 2022 के लिए मेगा ऑक्शन में वार्नर जरूर शामिल होंगे। और इसी बात को लेकर भारत के पूर्व खिलाडी वीरेन्द्र सहवाग ने बताया है की य दो टीम वार्नर को लेने की करेगी कोशिश |

ऐसे में भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कहा है कि अगले साल वह आईपीएल में किस टीम के लिए खेलते हुए दिखाई दे सकते है।सनराइजर्स हैदराबाद या किसी भी आईपीएल टीम ने अभी तक अपने रिटेन किए जाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट अभी तक जारी नहीं की है, लेकिन वॉर्नर के साथ इस साल जो कुछ भी हुआ। उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि उनको रिलीज किया जाना तय माना जा रहा है।

यह भी पढ़ें  ड्रेसिंग रूम में भी दिखीं भरी-भरी आंखें, बस निकलने ही वाले थे ऋषभ पंत के आंसू देखे विडियो....

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज़ सहवाग ने अपने एक इंटरव्यू में बताये की ‘अगले साल दो नई फ्रेंचाइजी टीमें भी टूर्नामेंट में हिस्सा लेने जा रही है।उनके पास बाकी टीमों से पहले तीन खिलाड़ियों को चुनने का मौका रहने वाले है, ऐसे में वह वॉर्नर को अपनी टीम में जरूर शामिल करना चाहेगी।