tytyht

दोस्तों हर घर में सरसों तेल का उपयोग होता है लेकिन पिछले कुछ सालों से जो सरसों तेल के कीमत में उछाल हुआ है उससे कोई लोग अनजान नहीं है. दोस्तों दरअसल सरसों तेल को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. की अब सरसों तेल के सभी ब्रांड के कीमत में लगभग 20 से 25 रुपया की गिरावट होने वाली है.

Also read: खुशखबरी अब मुजफ्फरपुर से कोलकाता के बीच चलने जा रही दो अमृत भारत ट्रेन, इन स्टेशनों पर रुकते हुए जायेगी, जानिए…

image 108

मात्र 105 रुपया घर पंहुचा कर

दोस्तों लोकल दुकानदार के अच्छे वर्ताव नहीं करने और लोग अपने समय को बचाने के लिए अब राशन के समान भी ऑनलाइन आर्डर करके ही मंगा रहे है. आपको बता दूँ की अगर आप फिलिप्कार्ट के माध्यम से यह सरसों का तेल आर्डर करते है. तो मात्र 105 रूपये में यह तेल आपको मिल जायेगी.

Also read: Bihar Weather Update : अच्छी खबर बिहार के इन १२ जिलों में होने वाली है तगड़ी बारिश गिरेंगे ओला पत्थर, जाने अपने क्षेत्रों का हाल?

दोस्तों वहीँ ऑनलाइन में एक खराबी यह भी है की आप कोई भी समान तुरंत नहीं मंगा सकते मतलब अगर आपको सरसों तेल की जरूरत है तो आपको कम से कम 2 दिन पहले ऑनलाइन करना होगा. तब जाकर आपके घर पर ये समान उपलब्ध हो पायेंगे.

Also read: इस तपती गर्मी में आराम से करना चाहते है सफर, रेलवे चलाने जा रही गोंदिया-छपरा के साथ-साथ कई सारे स्पेशल ट्रेन, जानिये….

Also read: Special Train : रेलवे चलाने जा रही है छपरा-आनंद विहार समेत 10 से अधिक स्पेशल ट्रेन सीट मिलने वाली है कन्फर्म, जल्दी करें टिकट बुक

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...