Tata Punch EV 2023
Tata Punch EV 2023

Tata Punch EV 2023देश की सबसे लोकप्रिय ऑटोमोबाइल कंपनी यानी की टाटा मोटर्स जिसकी कार सिर्फ भारत ही नही बल्कि पूरी दुनिया में मशहूर है. दोस्तों कुछ दिन पहले ही टाटा पंच ईवी (Tata Punch EV) का टेस्टिंग किया गया था. दोस्तों टेस्टिंग के दौरान टाटा पंच ईवी (Tata Punch EV) का लुक देखते ही बनता है.
यह भी पढ़ें : Mahindra अगले महीने लांच कर रही है 5 शानदार इलेक्ट्रिक कार कीमत भी बहुत कम जानिये खासियत
यह भी पढ़ें : मध्यमवर्गीय परिवार के लिए कम कीमत में लांच होगा Honda Activa Electric Scooter जानिये क्या होगी खासियत और कीमत
यह भी पढ़ें : Maruti Ertiga: 5 लाख से भी कम कीमत में अपने घर ले जाए मारुती का यह चमचमाती कार जानिये खासियत…

Tata Punch EV में होंगे ये फीचर्स

टाटा पंच ईवी (Tata Punch EV) में बहुत से फीचर्स भी दिए गए है. दोस्तों टाटा पंच ईवी (Tata Punch EV) सेम टू सेम पेट्रोल से चलने वाली पंच जैसी ही दिखाई देती है. दोनों में बहुत ही कम अंतर देखने को मिलती है. लेकिन सबसे खास बात यह है की इसमें डिस्क ब्रेकजैसे चीज नही दी गई है.

Tata Punch EV 2023
Tata Punch EV 2023

कब होगी Tata Punch EV लॉन्च

टाटा पंच ईवी (Tata Punch EV) में अभी तक चार्जिंग पोर्ट देखने को नही मिला है. लेकिन उम्मीद की जा रहा है की टाटा की अन्य इलेक्ट्रिक गाड़ियों की तरह इसमें भी फ्यूल लिड में चार्जिंग पोर्ट देखने को मिलेगा. दोस्तों टाटा पंच ईवी (Tata Punch EV) पूरी तरह से ALFA प्लेटफॉर्म पर आधारित है.

Tata Punch EV 2023
Tata Punch EV 2023

Tata Punch EV का होगा सिट्रोएन ई सी3 से मुकाबला

आपको बता दे की टाटा पंच ईवी (Tata Punch EV) में Tata Nexon EV मैक्स जैसा ही ब्रेक और ड्राइव सिलेक्टर देखने को मिलेगा. और सबसे अहम बात यह है की इसमें 10.25-इंच टचस्क्रीन भी मिल सकती है. वही इस गाड़ी की कीमत 9.5 लाख से 10.5 लाख रुपये हो सकते है.