अभी लगन का समय चल रही है और बिहार उत्तर प्रदेश के समेत कई हिस्से में शादी विवाह जोरों पर है खूब शादियाँ हो रही है. इसी बीच उत्तर प्रदेश से एक मामला सामने आया है. आपको बता दूँ की यह पूरा मामला बलिया जिले के बांसडीहरोड थाना क्षेत्र के डुमरी गांव का मामला है.

Also read: Bihar Weather Update : खुशखबरी बिहार के इन 10 जिला में होगी बारिश, इन 8 जिला में चलेगी लू , जाने पूरी अलर्ट

जहाँ एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी के उओअर एसीड दाल दी और वो भी उस समय जब वह शख्स शादी करने जा रहा था. ऐसे में अब वह प्रेमिका पकड़ा चुकी है. और उसे पुलिस हिरासत में भी ले चुकी है. चलिए जानते है पूरा मामला क्या है.

Also read: Vande Bharat Train : बिहार के इन 11 बड़े स्टेशन पर दौड़ेगी वंदे भारत ट्रेन, देख लीजिये लिस्ट आपके स्टेशन का नाम है की नहीं?

दरअसल दूल्हा बारात के लिए चल पड़ा था और इससे नाराज़ इसकी प्रेमिका पहले से ही घात लगाये बैठे हुई थी. सामने आते ही उसने चेहरे पर एसीड छिड़क दी जिसके बाद अफरा-तफरी मच गया आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Also read: Patna To Delhi : पटना से नई दिल्ली के लिए आरा, बक्सर, डीडीयू के रास्ते चलेगी स्पेशल ट्रेन, देखे टाइम टेबल

गुस्साए दुल्हे के परिजन समेत भीड़ ने उस प्रेमिका महिला को पीटते हुए थाना पहुंच गईं। बताया जा रहा है कि डुमरी गांव में बीते कुछ साल से स्वजातीय युवक-युवती में प्रेम प्रसंग चल रहा था। साथ ही दोनों एक ही गाँव के ठीक इसके वजह से विरोध भी पहले से चल रहा था.

Also read: बिहार में बनकर तैयार हुआ एक और फ्लाइट रेस्टोरेंट लोगों को मिलेंगे फ्लाइट वाला फील, जाने कहाँ हुआ है चालू

दोनों एक दुसरे के साथ रहना चाहते थे लेकिन लड़की के साथ नहीं शादी करने को लेकर लड़की ने नाराज़ होकर अपने प्रेमिका जिसका शादी दुसरे के साथ होने जा रहा था उसके ऊपर उसी रात में बाथरूम साफ़ करने वाला एसीड छिड़क दिया.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...